You are currently viewing कांग्रेस का बड़ा फैसलाः पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त वरिष्ठ नेता गुरविंदर बाली को छह साल के लिए किया निष्कासित

कांग्रेस का बड़ा फैसलाः पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त वरिष्ठ नेता गुरविंदर बाली को छह साल के लिए किया निष्कासित

चंडीगढ़ः वरिष्ठ नेता गुरविंदर सिंह बाली को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए आज छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। कांग्रेस चुनाव प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष लाल सिंह ने यहां बताया कि बाली को अनुशासनहीनता तथा पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए कांग्रेस उन्हें कांग्रेस से बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, अगर आगे पार्टी विरोधी गतिविधियों में किसी संलिप्ती पाई जाई जाती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस के मिशन 13 को सिरे चढ़ाने के लिए सभी को मिलकर काम करने की जरूरत पर बल देते हुए उन्होंने कहा कि सभी तेरह लोकसभा सीटों को रिकार्ड मतों से जीतने के लिये नीचे से ऊपर तक सभी कांग्रेस जन जुट जाएं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि वे पार्टी की नीतियां तथा कार्यक्रम और पंजाब सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाए। कैप्टन अमरिंदर के कामों से लोग खुश हैं और अकाली-भाजपा का सफाया चाहते है। उन्होंने कहा, अमरिंदर सिंह की अगुवाई में पार्टी राज्य की सभी तेरह सीटें जीतकर केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनाने में योगदान देगी।