You are currently viewing IPL 2019: अंपायर्स से विवाद पर बोले सहवाग, धोनी पर 2-3 मैच का प्रतिबंध लगना चाहिए था

IPL 2019: अंपायर्स से विवाद पर बोले सहवाग, धोनी पर 2-3 मैच का प्रतिबंध लगना चाहिए था

नई दिल्लीः भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर आईपीएल के नियमों का उल्लंघन करने के कारण दो से तीन मैचों का प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए था। उन्होंने धोनी के फैसले को गलत बताते हुए कहा, ‘मेरे ख्याल से धोनी को मैदान पर नहीं उतरना चाहिए था। वहां मैदान पर बल्लेबाज थे, जो अंपायर्स से नोबॉल पर चर्चा कर लेते।’

सहवाग ने कहा अगर उन्होंने यह भारतीय टीम के लिए किया होता तो मैं काफी खुश होता। मैंने उन्हें भारतीय टीम की कप्तानी के दिनों में इतने गुस्से में कभी नहीं देखा। मुझे लगता है कि वह चेन्नई को लेकर कुछ ज्यादा ही भावुक हो रहे हैं। पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, इसके लिए उन पर आईपीएल के नियमों के हिसाब से दो से तीन मैच का प्रतिबंध लगना चाहिए ताकि एक उदाहरण दिया जा सके। उन्हें मैदान से बाहर ही रहना चाहिए था।

बता दें धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में अंपायर के फैसले के खिलाफ डगआउट से मैदान पर आ गए थे। इसके कारण धोनी को काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। धोनी की आधी मैच फीस काट ली गई है।