You are currently viewing इस 19 वर्षीय बेटी का पिता के लिए प्यार देख भर आएगा दिल, सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

इस 19 वर्षीय बेटी का पिता के लिए प्यार देख भर आएगा दिल, सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

कोलकाताः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक 19 वर्षीय लड़की खूब वायरल हो रही है। उसने अपने पिता के लिए लिवर का 65 प्रतिशत हिस्सा दान में दे दिया है। वह भी बिना किसी दर्द की परवाह किए। कोलकाता की रहने वाली राखी दर्ता ने एक बार भी नहीं सोचा कि सर्जरी के बाद उसे किस दर्द से गुजरने पड़ेगा। इस बात की सोशल मीडिया पर लोग खूब तारीफ कर रहे है। इस बात की जानकारी बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।

उपरोक्त तस्वीर में आप बाप-बेटी की तस्वीर में सर्जरी के निशान देख सकते है। हर्ष गोयनका ने राखी और उसके पिता की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है- ’19 साल की राखी ने अपने जिगर का 65% हिस्सा अपने पिता को दान कर दिया, जो गंभीर जिगर की बीमारी से पीड़ित थे। लड़की ने यह हिम्मत भरा काम किया वह भी बिना दाग, दर्द और अपने भविष्य के बारे में बिना सोचे समझे। एक बेटी का प्यार हमेशा अपने पिता के लिए बेहद खास होता है। यह उन सभी के लिए एक जवाब है जो बेटियों को कम करके आंकते हैं।’

गोयनका के ट्वीट को अब तक 5 हजार से अधिक बार रीट्वीट किया गया है और 22,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं। काफी यूजर इस कहानी को पढ़ने के बाद भावुक होकर कमेंट कर रहे हैं। लोग उनके स्वस्थ जीवन की कामना कर रहे हैं। एक बेटी के इस कदम की लोग तारीफ करते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।