You are currently viewing IPL 2019: देखें 10 करोड़ की कीमत वाले तीन सबसे महंगे खिलाड़ी, जिन्होंने किया 10 रुपए वाला प्रदर्शन, इस धुरंधर ने तो कर दी सारी हदे पार

IPL 2019: देखें 10 करोड़ की कीमत वाले तीन सबसे महंगे खिलाड़ी, जिन्होंने किया 10 रुपए वाला प्रदर्शन, इस धुरंधर ने तो कर दी सारी हदे पार

नई दिल्लीः आईपीएल 2019 के तूफानी मैचों का सिलसिला जारी हैं और इसमें कई धुरंधरों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है, इस बार कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको महंगी कीमतों में ख़रीदा गया लेकिन वह अपनी कीमत अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए।


जयदेव उनादकट की बात करें तो यह 2019 के सबसे महंगे खिलाड़ी थे जिनको राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 8.40 करोड़ की मोटी कीमत में खरीदा था लेकिन अब तक यह काफी फ्लॉप साबित हुए हैं और इन्होंने 3 मैच खेले और 12.40 की इकोनॉमी रेट से दो विकेट हासिल किये हैं।


मनीष पांडे की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने इनको 11 करोड़ की मोटी कीमत में खरीदा था और यह अब तक सिर्फ 19 रन बना पाए उनके प्रदर्शन को देखते हुए उनकी कीमत काफी ज्यादा है।


किंग्स इलेवन पंजाब ने 8.40 करोड की कीमत में वरुण चक्रवर्ती को टीम में शामिल किया था इनके पास मिस्ट्री गेंदबाजी का हुनर था लेकिन इस आईपीएल में इनका फ्लॉप प्रदर्शन देखने को मिला इन पर बहाये गए पैसे का फायदा नहीं हुआ।