गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा चाक चाैबंद, 1500 पुलिसकर्मी रखेंगे शहर पर कड़ी नजरः गुरप्रीत सिंह भुल्लर









जालंधरः शहरी पुलिस द्वारा 26 जनवरी को गुरू गोबिन्द सिंह स्टेडियम में मनाए जा रहे गणतंत्र दिवस से संबंधित सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए हैं। यह जानकारी पुलिस कमिश्नर जालंधर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने समागम वाले स्थान पर सुरक्षा प्रबंधों को अंतिम रूप देते हुए बताया कि गणतंत्र दिवस से स6बन्धित सुरक्षा को दे2ाते हुए 1500 के करीब पुलिस कर्मचारियों की तरफ से शहर में सुरक्षा पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी और गुरू गोबिन्द सिंह स्टेडियम और इस के आस-पास के क्षेत्र को पुलिस द्वारा पूरी तरह सील कर दिया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि इस के अतिरिक्त सुरक्षा को दे2ाते हुए समागम वाले स्थान और आस-पास सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं और शहर में समाज विरोधी गतिविधियों पर नजऱ रखने के लिए सुरक्षा को बढ़ाया गया है। भुल्लर ने बताया कि शहर में 24 घंटे सुरक्षा को विश्वसनीयस बनाने के लिए पैटरोलिंग पार्टियाँ बनाईं गई हैं। उन्होने बताया कि इस के इलावा उच्च पुलिस आधिकारियों को अमन कानून की स्थिति पर नजऱ रखने के लिए रात के समय भी पूरी चौकसी रखने के निर्देश दिये गये हैं। उन्होने बताया कि पूरी स्थिति पर नजऱ रखने के लिए गुरू गोबिन्द सिंह स्टेडियम में कंट्रोल रूम भी स्थापित किया गया है।

उन्होने आगे बताया कि आग बुझाने और मैडीकल टीमें तैनात करने के अतिरिक्त नियमत तौर पर स्टेडियम और इस के आस-पास एंटी साबोटेज जांच भी की जा रही है। इस अवसर पर पुलिस कमिशनर की तरफ से पुलिस आधिकारियों के साथ स्टेडियम में दौरा करके सुरक्षा प्रबंधों का जायज़ा भी लिया गया और ज़रूरी दिशा निर्देश जारी किए। इस अवसर पर डिप्टी कमिशनर पुलिस अरुण सैनी और अन्य भी उपस्थित थे।



error: Content is protected !!