You are currently viewing डिप्स कॉलेज वोटर अभियान का दूसरा तथा तीसरा दिन हस्ताक्षर, रैली तथा हयूमन चेन के नाम रहा

डिप्स कॉलेज वोटर अभियान का दूसरा तथा तीसरा दिन हस्ताक्षर, रैली तथा हयूमन चेन के नाम रहा

जालंधर (अमन बग्गा): डिप्स कालेज को-एजुकेशनल ढिलवां में पंजाब वोटर जागरुकता द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत डीसी कम डीईओ कपूरथला दविंन्द्र पाल सिंह खरबंदा के नेतृत्व में व एआरओ कम एसडीएम सकत्तर सिंह बल भूलथ के दिशानिर्देशानुस विभिन्न गतिवितियां आयोजित की जा रही है। जिसके तीसरे दिन 10 अप्रैल 19 को हस्ताक्षर आभियान के नाम रहा। जिसमें कॉलेज से सभी अध्यापकों तथा विद्यार्थियों ने चुनाव संबंधी बैनर पर अपने हस्ताक्षर किए तथा सभी ने बोट डालने की शपथ ग्रहण की।

11 अप्रैल का दिन रैली तथा ह्यूमन चेन के नाम रहा। जिसमें कॉलेज के विद्यार्थियों ने परिसर के आस-पास के क्षेत्र तथा बाकाारों में रैली निकाली तथा लोगों को अपना बहुमूल्य वोट डालने के लिए प्ररित किया। इस दौरान बच्चों ने बाथों मनें विभिन्न प्रकार के पोस्टर थे जिसमें देश् की तरक्की तथा वोट से संबंधित विभिन्न संदेश लिखे गए। इसी के साथ विद्यार्थियों ने हयूमन चेन से वोट को लिखा।

इस दौरान कालेज की कोआर्डीनेटर हरप्रीत कौर ने सभी विद्यार्थियों को कहा कि वह घर जाकर भी अपने पड़ोसियों तथा संबंधियों को वोट डालने के लिए प्रेरित करें। इस दौरान कालेंज का सारा स्टाफ भी उपस्थित था।