You are currently viewing इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन्ज़ में सायोनारा-2019

इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन्ज़ में सायोनारा-2019

जालन्धर (अमन बग्गा): इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशन्ज़ जालन्धर मेंं एम.बी.ए., एमसीए, बीबीए, होटल मैनेजमैंट, एटीएचएम, बीसीए, बी कॉम (प्रोफैशनल), बीएससी (एम.एल.एस. व खेतीबाड़ी) के अंतिम सैमेस्टर के विद्यार्थियों के लिए विदाई पार्टी सायोनारा-2019 का आयोजन किया गया।

प्रोग्राम की शुरुआत मेंं ग्रुप डायरैक्टर डा. शैलेष त्रिपाठी व होटल मैनेजमैंट के प्रिंसीपल प्रो. दीपक पॉल ने दीप प्रज्ज्वलित कर की और विद्यार्थियों ने प्रोग्राम के आरम्भ में सरस्वती वंदना पेश की। इस प्रोग्राम में सोलो डांस, भंगड़ा, गिद्दा, ग्रुप डांस व कोरियोग्राफी आखिरी सैमेस्टर के विद्यार्थियों द्वारा पेश किए गए। विभिन्न विभागों के विद्यार्थियों द्वारा माडलिंग व भंगड़ा सबसे अधिक आकर्षण का केन्द्र रहे। इस प्रोग्राम के ज़रिये अंतिम सैमेस्टर के विद्यार्थियों ने स्टाफ के प्रति अपना पे्रम व सम्मान पेश किया। प्रोग्राम जोश से भरपूर था। सीनियर विद्यार्थियों ने अपने अनुभव जूनियर विद्यार्थियोंं के साथ साझे किए।

ए.टी.एच.एम. के हरप्रीत सिंह को मिस्टर फेयरवैल व बी. कॉम की मनप्रीत रत्तू को मिस फेयरवैल का खिताब दिया गया। मिस्टर फेयरवैल (पी.जी.) का खिताब एम.बी.ए. (अंतिम वर्ष) के अभिषेक व मिस फेयरवैल (पी.जी.) का खिताब एम.बी.ए. (अंतिम वर्ष) की जसदीप को दिया गया। मिस्टर हैंडसम का खिताब एम.बी.ए. के राहुल व मिस चार्मिंग का खिताब बी.सी.ए. की ईशा को दिया गया। ग्रुप डायरैक्टर डा. शैलेष त्रिपाठी ने विजेताओं को बधाई दी और पार्टी को यादगार बनाने के लिए सभी विद्यार्थियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंंने विद्यार्थियों को जि़ंदगी में सदा मेहनत व लगन से काम करने के लिए प्रेरित किया।