You are currently viewing कांग्रेसी पार्षदों की बदौलत संतोख सिंह चौधरी की रैली में उमड़ी हज़ारों की भीड़, कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले अच्छे दिन ओदो आऊ जदो मोदी दा भोग पऊ
santosh-singh-chaudharis-rally-thanks-to-congress-councilors-thousands-of-crowds

कांग्रेसी पार्षदों की बदौलत संतोख सिंह चौधरी की रैली में उमड़ी हज़ारों की भीड़, कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले अच्छे दिन ओदो आऊ जदो मोदी दा भोग पऊ

अमन बग्गा, जालंधरः लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार चौधरी संतोख सिंह का नामांकन पत्र दाखिल करवाने पहुंचे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यहां एक भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने मोदी सरकार के अच्छे दिनों पर तंज करते कहा कि अच्छे दिन ओदों आउ, जदो मोदी सरकार दा भोग पऊ।  उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राईक में भारतीय सेना ने पाकिस्तान को एक कड़ा सबक सिखाया परन्तु मोदी सरकार इस पर भी राजनीति कर रही है। हमारे बहादुर पायलट अभिनंदन ने पाकिस्तान का एफ-16 मार गिराया परन्तु केंद्र की मोदी सरकार इस पर घटिया राजनीति कर सारा क्रेडिट खुद ले रही है।

santosh-singh-chaudharis-rally-thanks-to-congress-councilors-thousands-of-crowds

उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार ने नोटबंदी कर लोगों को सड़क पर ला दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी अपने भाषणो में सिर्फ हिंदोस्तान की फौज और पाकिस्तान पर ही बात करते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने देश की जनता को धोखा दिया है। उन्होने देश की जनता को 15 लाख देने का वायदा किया था जो अभी तक पूरा नहीं हो सका। कैप्टन बोले की मोदी जीएसटी, बेरोजगारी पर कभी बात नहीं करते। उन्होंने केंद्र सरकार की स्कील इंडिया योजना पर भी प्रहार करते कहा कि देश में अभी भी 12 प्रतिशत तक युवा बेरोजगार घूम रहे हैं।
उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस सरकार के आने के बाद देश में बेरोजगारी को खत्म किया जाएगा तथा पंजाब में विकास की लहर आएगी। लुधियाना में साइकिल कोरिडोर बनाया जाएगा। वहीं जालंधर में इंडस्ट्री कलस्टर बनाया जाएगा तथा पठानकोट में 5 हजार बेरोजगार युवाओं के लिए दूध की इंडस्ट्री लगाकर रोजगार दिया जाएगा।

इससे पहले जनसभा को संबोधित करते चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि वह जालंधर में एम्स अस्पताल व आईआईटी इंस्टीट्यूट खुलवाएं जिससे लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं लेने के लिए शहर से बाहर न जाना पड़े वहीं स्टूडेंट्स बेहतर शिक्षा के विदेशों का रुख न करें। उन्होंने कहा कि वह जालंधर में रेल कोच जैसा कोई बड़ा उद्योग लेकर आएंगे जिससे बेरोजगार घूम रहे नौजवानों को रोजगार मिल सके। इस मौके रैली में पहुंचे विधायक सुशील रिंकू, विधायक राजिंदर बेरी, विधायक परगट सिंह, पूर्व कैबिनेट मंत्री अवतार हैनरी, विधायक बावा हैनरी सहित कई गणमान्य नेताओं ने भी जनसभा को संबोधित किया।
इस मौके रैली को सफल बनाने में जालंधर के कांग्रेसी पार्षदों ने पूरा दमखम लगाया और अपने हजारों समर्थकों सहित रैली में पहुंचे। इस मौके रैली मेें पहुंचे वार्ड 62 से पार्षद दीपक शारदा, वार्ड 70 से ज्ञान चंद, वार्ड 64 से सुशील कालिया विक्की, वार्ड 58 से राजिंदर राजा, वार्ड 59 से परमजीत सिंह पम्मा, वार्ड 60 से अवतार सिंह, वार्ड 63 से ओम प्रकाश, वार्ड 11 से मनोज मान बड़िंग, वार्ड 47 से हरजिंदर सिंह लड्डा, वार्ड 23 से अरुण जैन, वार्ड 30 से पवन कुमार, वार्ड 8 से शमशेर सिंह खैहरा, वार्ड 14 से जसविंदर सिंह बिल्ला, वार्ड 10 से मनदीप कुमार जस्सल, वार्ड 34 से तुषार सिंह सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपिस्थ थे।