You are currently viewing संगरूर: विवाह समारोह से लौट रही स्कार्पियो को ट्राले ने मारी टक्कर, 2 एयरफोर्स जवानों की मौत, 2 गंभीर

संगरूर: विवाह समारोह से लौट रही स्कार्पियो को ट्राले ने मारी टक्कर, 2 एयरफोर्स जवानों की मौत, 2 गंभीर

भवानीगढ़ः सुनाम मुख्य मार्ग पर हुई ट्राले और स्कार्पियों की टक्कर में एयफोर्स के दो जवानों की मौत जबकि 2 नौजवान गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा देर रात हुआ। गाड़ी में कुल चार लोग सवार थे जो एक विवाह से वापस लौट रहे थे। मृतक दोनों जवान राजस्थान के बाड़मेर में तैनात थे। वे छुट्टी पर आए हुए थे। मृतकों की पहचान कमलदीप सिंह और चिराग नैन के रूप में हुई है जबकि लवप्रीत सिंह और प्रदीप नैन को गंभीर हालत में राजिंदरा अस्पताल (पटियाला) में भर्ती करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चारों देर रात संगरूर से किसी विवाह समागम में से वापिस आ रहे थे। सुनाम रोड पर गांव संजूमा के नजदीक बन रहे टोल बैरियर के पास पहुंचने पर उनकी गाड़ी को एक ट्राले ने टक्कर मार दी। इससे स्‍कार्पियों गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्कार्पियो चला रहे कमलदीप सिंह और चिराग नैन की मौके पर मौत हो गई, जबकि लवप्रीत सिंह और प्रदीप नैन गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादके बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।