फिल्लौर-तलवन रोड पर सलून कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, लड़की का एंगल भी आया सामने









फगवाड़ा: सलूून में कार्यरत एक युवक की कल शाम 7.30 बजे अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार फिल्लौर-तलवन मार्ग पर गन्नापिंड गांव के सलून में कार्यरत रामपाल (24) एक फोन आने पर दुकान से बाहर निकला था लेकिन बाद में दुकान के बाहर ही फर्श पर उसकी लाश पाई गई। पुलिस के अनुसार संभवत: उस समय तेज बारिश होने और बिजली कड़कने के कारण किसीने गोली चलने की आवाज नहीं सुनी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच जारी है।

पुलिस के अनुसार, जब काफी देर तक रामपाल नहीं आया तो दुकान में काम करने वाला दूसरा लड़का उसको बुलाने गया। उसने देखा कि खून से लथपथ रामपाल जमीन पर गिरा पड़ा है। उसने तुरंत मालिक को बताया। मालिक ने गांव के लोगों व पुलिस को सूचित किया। पुलिस के मुताबिक रामपाल के पिता नहीं हैं और मानसिक रूप से बीमार मां मायके फगवाड़ा में ही रहती थी।

रामपाल अपने मालिक के साथ गन्ना पिंड में उसकी कोठी में रहता था। पुलिस के मुताबिक किसी ने गोली चलने की आवाज तक नहीं सुनी, घटना के बारे में भी तब पता चला जब उसकी लाश देखी गई। डीएसपी दविंदर अत्री ने बताया कि फिलहाल कातिलों का कोई सुराग नहीं लगा है, जांच की जा रही है। एसएचओ सुक्खा सिंह ने बताया प्रारंभिक जांच में किसी लड़की को लेकर हत्या किए जाने की बात पता चली है। पुलिस लड़की के अलावा अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। रामपाल को दो गोलियां लगी हैं, एक सीधी दिल पर मारी गई है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर हत्यारों के बारे में सुराग लगाया जा रहा है।



error: Content is protected !!