सेंट सोल्जर के 20 छात्रों का वी-कॉन में चयन









जालंधर: सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा छात्रों को बेहतरीन शिक्षा प्रदान करने के साथ रोजगार भी प्रदान करने की अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए सेंट सोल्जर कॉलेज, हदियाबाद के छात्रों के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इस प्लेसमेंट ड्राइव में वी-कॉन इंटीग्रेटेड सोलूशन्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पहुँची।

इस अवसर पर छात्रों का चयन करने के लिए कंपनी की एच.आर श्रीमती प्रियंका और एच.आर टीम से जसदीप सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए जिनका स्वागत कॉलेज डायरेक्टर अवतार सिंह टूरना, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अफसर दीपक शर्मा द्वारा किया गया। श्रीमती प्रियंका ने कंपनी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वी-कॉन इंटीग्रेटेड सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड स्र२द्ध एक भारतीय टीवी ब्रांड, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड का हिस्सा है जो प्रसारण उपग्रह सेवा प्रदान करता है।

प्लेसमेंट ड्राइव में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के 100 के करीब छात्रों ने हिस्सा लिया जिनके चयन के लिए पर्सनल इंटरव्यू और एच.आर राउंड करवाया गया जिसमें 20 छात्रों का कस्टमर केयर डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव के लिए 1.5 लाख प्रति वर्ष पैकेज पैर चयन किया गया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने छात्रों और उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए छात्रों को मेहनत से काम कर नाम चमकाने को कहा। श्री चोपड़ा ने छात्रों के लिए कैंपस में अधिक से अधिक कंपनियों को लाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।

error: Content is protected !!