You are currently viewing इस प्लेयर को देख बोले सचिन तेंदुलकर, यह तो बिल्कुल मेरे जैसा है

इस प्लेयर को देख बोले सचिन तेंदुलकर, यह तो बिल्कुल मेरे जैसा है

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने खुलासा किया है कि वह ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन में खुद को देखते हैं। ये बात उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में एक मैच के शुरू होने के पहले पत्रकारों से बातचीत में कही। बता दें, इन दिनों सचिन बुशफायर क्रिकेट बैश चैरिटी मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। यहां ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से हुए नुकसान को भरने के लिए एक चैरिटी मैच खेला जा रहा है जिसमें सचिन रिकी पोंटिंग की टीम के कोच की भूमिका में हैं।

सचिन ने लाबुशेन की तारीफ करते हुए कहा- ‘लाबुशेन का फुटवर्क काफी शानदार है तो मुझे लगता है कि उसमें कहीं ना कहीं मेरी झलक है। उसके बारे में कुछ तो खास बात है।’ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि रविवार को मेलबर्न में ये मैच खेला जाएगा। पोंटिंग इलेवन और गिलक्रिस्ट इलेवन के बीच होने वाला ये ऐतिहासिक मैच मेलबर्न के जंक्शन ओवल में होगा। ये मैच T10 यानी 10-10 ओवर का होगा। इस ऐतिहासिक मैच में जस्टिन लैंगर, मैथ्य हैडेन, ब्रेट ली, एंड्रयू सायमंड्स और शेन वॉटसन जैसे धाकड़ खिलाड़ी भाग लेने वाले हैं।

पोंटिंग XI (कोच : सचिन तेंदुलकर): मैथ्यू हैडेन, जस्टिन लैंगर, रिकी पोंटिंग(कप्तान), एलिसी विलानी, ब्रायन लारा, फोइबे लिचफील्ड, ब्रैड हैडिन(विकेटकीपर), ब्रेट ली, वसीम अकरम, डैन क्रिस्चियन और ल्यूक होग।

गिलक्रिस्ट XI (कोच: टिम पेन): एडम गिलक्रिस्ट (कप्तान और विकेटकीपर), शेन वॉटसन, ब्रैड होग, युवराज सिंह, एलेक्स ब्लैकवेल, एंड्रयू सायमंड्स, कर्टनी वॉल्श, निक रिवोल्ड, पीटर सिडल, फावद अहमद और एक अन्य खिलाड़ी का अभी ऐलान होना है।