You are currently viewing RS ग्लोबल इमीग्रेशन के MD सुखचैन सिंह राही से सीख लें पंजाब के ट्रेवेल एजेंट. VIDEO में देखें कैसे नम आंखों से कर रहे जरूरतमंदों की सेवा

RS ग्लोबल इमीग्रेशन के MD सुखचैन सिंह राही से सीख लें पंजाब के ट्रेवेल एजेंट. VIDEO में देखें कैसे नम आंखों से कर रहे जरूरतमंदों की सेवा

LIVE VIDEO देखने के लिए VIDEO पर क्लिक करें

Video

जालंधर  (PLN) कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बाद पंजाब का लेबर तबका पलायन करने को तैयार था जिनकी बाह पकड़ने के लिए जालंधर की मशहूर आर एस ग्लोबल इमीग्रेशन कंपनी के मालिक सुखचैन सिंह राही मसीहा बनकर उतरे हैं जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन द्वारा जिन स्लम इलाकों की मॉनिटरिंग की गई थी उन इलाकों में सुखा राशन बांटने की आज मुहिम शुरू की गई जिसमें हर गरीब परिवार को आटा, सब्जियां, दालें, तेल आदि जरूरत का सामान वितरित किया गया।

आर एस ग्लोबल के एमडी सुखचैन सिंह राही ने बताया कि एडीसीपी पंडाल द्वारा दिए निर्देश अनुसार आज लेदर कंपलेक्स रोड पर स्थित स्लम इलाकों में करीब ढाई सौ से ज्यादा परिवारों को सोशल डिस्टेंस रखकर डिसिप्लिन से राशन वितरित किया गया।

आंखें नम करते हुए श्री रााही ने बताया कि जिस तरह गरीब लोगों के हालात बत्तर हो रहे हैं उससे लोगों को बचाने के लिए पंजाब की ट्रैवल इंडस्ट्री को आगे आना चाहिए तथा खुलकर गरीब परिवारों की मदद करनी चाहिए।