You are currently viewing Royal Enfield की सबसे सस्ती बुलेट हुई महंगी, जानिए नई कीमत के बारे में

Royal Enfield की सबसे सस्ती बुलेट हुई महंगी, जानिए नई कीमत के बारे में

नई दिल्ली: रॉयल एनफील्ड बुलेट लवर्स के लिए बुरी खबर है। हाल ही में लॉन्च हुई बुलेट 350 की कीमत में बढ़ोतरी कर दी गई है। सिंगल चैनल एबीएस फीचर वाली इस बाइक के लिए ग्राहकों को ज्यादा खर्च करना होगा। ग्राहकों को इसके लिए 3000 रुपये ज्यादा खर्च करने होंगे। कीमत बढ़ने के बाद ही बुलेट 350 कंपनी सबसे सस्ती बाइक है। बुलेट रॉयल एनफील्ड का ना सिर्फ किफायती मॉडल है बल्कि भारत में यह कंपनी की ओल्ड स्कूल मॉडल हैं।

Image result for bullet 350 in showroom

रॉयल एनफील्ड के इस मॉडल में बुलेट का वहीं पुराना रेट्रो बैज देखने को मिलता है। हालांकि अगस्त में कंपनी ने अपना सबसे किफायती वर्जन लॉन्च किया था और अब कंपनी ने इस मॉडल की कीमत में ही इजाफा किया है। वहीं पुरानी बुलेट 350 एबीएस की कीमत अभी भी 1.22 लाख रुपये एक्स शोरूम है। 1.12 लाख रुपये की एक्स शोरूम की कीमत पर लॉन्च हुई बुलेट अब 1.14 लाख रुपये में मिलेगा। ये कीमत बुलेट के किक स्टार्ट वेरिएंट की है, जबकि बुलेट का इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट जो 1.27 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था, वह अब 1.3 लाख रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

Image result for bullet 350 in showroom

दोनों ही मोटर साइकिल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इनमें आपको वहीं पुराना मोटर मिलता है, जो 5250 आरपीएम पर 20 हॉर्सपावर की ताकत और 4000 आरपीएम पर 28 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इस बाइक में 5 यूनिट वाला गियर बॉक्ट मिलता है।