जालंधर में हुई सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत, पुलिस ने दिया ट्रैफिक नियमों का पालन करने का संदेश

जालंधर में हुई सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत, पुलिस ने दिया ट्रैफिक नियमों का पालन करने का संदेश

जालंधरः शहर में पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरूआत की गई। इस मौके पर पुलिस प्रशासन के डीसीपी गुरमीत सिंह, डीसीपी ट्रैफिक पुलिस नरेश डोगरा, एडीसीपी ट्रैफिक पुलिस गगनेश शर्मा ने टू व्हीलर महिलाओं को हरी झंडी दिखाई। इस रैली में लोगों को ट्रैफिक नियमों के बारे में जागरूक करने के लिए एजुकेशन सेल के कर्मचारी, ट्रैफिक पुलिस के अलग-अलग जोन बीट इंचार्ज समेत कर्मचारी ट्रैफिक मार्शल ला सीनियर सेकेंडरी स्कूल लाडो वाली रोड एनसीसी के छात्राओं ने भाग लिया।

इन महिलाओं ने शहर में ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए पूरे शहर वासियों को संदेश दिया। इस मौके पर डीसीपी गुरमीत सिंह ने कहा कि यह सप्ताह 11 से 18 तारीख तक पूरे देश भर में राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। सभी शहरवासियों से अपील की गई है कि सभी लोग ट्रैफिक नियमों का पालन करें और घर से टू व्हीलर लेकर निकलते समय हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें। 

यह रैली पीएनबी चौक से शुरू होकर ज्योति चौक, बस्ती अड्डा, फुटबॉल चौक, नकोदर चौक, गुरु नानक मिशन चौक, मिल्क बार चौक, मॉडल टाउन मार्केट, चुनमुन चौक, टी पॉइंट, बीएमसी चौक, बीएसएफ चौक, लाडोवाली रोड, सुविधा सेंटर कचहरी चौक से होती हुए दफ्तर ट्रैफिक स्टाफ पुलिस लाइन रोड जालंधर में सम्पन्न हुई।