You are currently viewing फिर सरकारी काम में रोड़ा अटकाया विधायक सुशील रिंकू ने, कब्जे हटाने गयी निगम की महिला ज्वायंट कमिश्नर को लौटना पड़ा बेरंग
Rinku stopped the government work

फिर सरकारी काम में रोड़ा अटकाया विधायक सुशील रिंकू ने, कब्जे हटाने गयी निगम की महिला ज्वायंट कमिश्नर को लौटना पड़ा बेरंग

Rinku stopped the government work जालंधर- यहां के वैस्ट हल्के में अवैध निर्माण को गिराना नगर निगम के लिए सिरदर्द बन चुका है। कारवाई करने जाते अफसरों को विधायक सुशील रिंकू के क्रोध का शिकार होने के बाद औंदे मुंह वापिस लौटना पड़ता है। इस समस्या संबंधि आज बिल्डिंग विभाग के अफसरों ने वैस्ट हल्के में दुकाने गिराने के आदेशों पर कारवाई न करने के लिए आशिका जैन से मुलाकात की और खुद उन्हे मौके पर साथ जाने के लिए कहा।
मौके पर पहुंची ज्वांयट कमिश्नर आशिका जैन ने डिच मशीन से दुकाने तोडऩे का काम शुरु करवाया ही था कि इसकी भनक वैस्ट हल्के के विधायक सुशील रिंकू तक पहुंच गई जिसके बाद वह खुद मौके पर पहुंचे और आशिका जैन को खूब खरी खौटी सुनाई।
श्री रिंकू ने तो यहां तक कर दिया कि अगर आप औरत न होती तो मैं आपको इसका करारा ज्वाब जरूर देता और यहां से जाने नहीं देता। विधायक का गुस्सा सातवे आसमान पर देख ज्वाईंट कमिशनर ने डिच का काम रोक दिया और मायूस होकर वापिस लौट गई। विधायक ने कहा कि चाहे कोई भी आए वह वैस्ट हल्के में किसी भी गरीब का नुक्सान नहीं होने देंगे।