छह दिसंबर से महंगे हो रहे है Reliance Jio के रिचार्ज, अभी उठाएं इस ऑफर का लाभ









नई दिल्लीः वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल के बाद जियो ने भी रविवार के दिन टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोत्तरी का एलान किया था। जियो ने कहा है कि कंपनी 40 फीसदी बढ़ोतरी के साथ ऑल इन वन सेगमेंट के तहत नए प्लान पेश कर सकती है। वहीं, नई कीमतें छह दिसंबर से लागू हो जाएगी जिससे उपभोक्ताओं को प्लान के लिए अधिक पैसे चुकाने पड़ेंगे। यूजर्स को इस परेशानी से बचाने के लिए कंपनी ने बाजार में एक खास ऑफर उतारा है जिसकी वैधता 336 दिनों की है।

इस ऑफर के तहत जियो यूजर्स को 444 रुपये वाला ऑल इन वन प्लान को लगातार चार बार (प्लान की कुल कीमत 1,776 रुपये) रिचार्ज कराना होगा। चार बार रिचार्ज करने से इस प्लान की समय सीमा 336 दिनों की हो जाएगी। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा भी मिलेगी। इस रिचार्ज का फायदा यह होगा कि छह दिसंबर को लॉन्च होने वाले महंगे प्लान से आप बच जाएंगे।

444 रुपये वाले इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा (कुल 168 जीबी डाटा) और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। कॉलिंग की बात करें तो यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे, लेकिन दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को 1,000 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे। इसके साथ ही यूजर्स को छह पैसे प्रति मिनट की दर से आईयूसी (IUC Charge) चार्ज देना होगा। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिनों की है।



error: Content is protected !!