You are currently viewing Reliance Jio लाया धमाकेदार ऑफर, रोज फ्री में मिलेगा 2GB डेटा

Reliance Jio लाया धमाकेदार ऑफर, रोज फ्री में मिलेगा 2GB डेटा

नई दिल्ली: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। कंपनी यूजर्स को फ्री में 2GB एक्स्ट्रा डेली डेटा दे रही है। हर दिन 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा का फायदा यूजर्स को मौजूदा प्लान पर ऑफर किया जा रहा है। कंपनी ने पिछले महीने 2जीबी डेली डेटा बेनिफिट ऑफर करने वाले ‘Jio Data Pack’ को लॉन्च किया था।

इस डेटा पैक को कंपनी ने मार्च के आखिर में यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट किया था। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक अब एक बार फिर से कंपनी ऐसा ही कर रही है और यूजर्स को चार दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री में दिया जा रहा है।

27 अप्रैल से अकाउंट में हो रहा क्रेडिट जियो डेटा पैक के तहत कंपनी हर दिन 2 जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रही है। कंपनी ने एक्स्ट्रा डेटा को 27 अप्रैल से यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट करना शुरू कर दिया है। कुछ यूजर्स के अकाउंट में यह 28 अप्रैल को भी क्रेडिट हुआ है। अकाउंट में एक्स्ट्रा डेटा क्रेडिट किए जाने के बाद यह चार दिन तक वैलिड रहता है। मान लीजिए आपके जियो नंबर पर 599 रुपये वाला प्लान ऐक्टिव है जो डेली 1.5जीबी डेटा देता है, तो इस ऑफर के तहत आपको रोज मिलने वाला डेटा कुल 3.5जीबी हो जाएगा।