जालंधर से लाइन लेकर 37 माेबाइल फोन पर कॉल कनेक्ट कर 36 बुकियों को ट्रांसफर कर सट्टा लगवाने वाले दो बड़े बुकी गिरफ्तार, जालंधर के राहुल समेत 150 लाेग सीआईए की राडार पर, बुकियों में मचा हड़कंप, IPL मैच में सट्टा लगवाने वाले हाइप्रोफाइल गिरोह का भंडाफोड़









पानीपत, जालंधरः पुलिस को आज उस वक्त भारी कामयाबी मिली जब पानीपत की वधावाराम काॅलाेनी में भूल भुलैया चाैक के पास एक मकान में बना आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले हाईप्रोफाइल गिरोह का कंट्राेल रूम पकड़ा तथा दो बुकियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बुकियों से पुलिस ने 37 मोबाइल फोन बरामद किये हैं जोकि जालंधर से राहुल नामक बुकी से लाइन लेकर मोबाइल से काल केनेक्ट कर 36 बुकियों को काल ट्रांसफर कर सट्टा लगवाते थे। सट्टा लगाने वाले करीब 150 लोग सीआईए के राडार पर हैं।

Rated rates from Jalandhar, connecting together 37 mobile to 36 bookies

दोनों बुकियों की पहचान यशपाल उर्फ यश निवासी भूल भुलैया चौक और कमल निवासी दुर्गा एन्क्लेव ईदगाह रोड के रूप में हुई। पकड़े गए बुकी ने बताया कि दिल्ली की गफ्फार मार्केट से कंट्रोल रूम तैयार करवाया था।

पुलिस को अब जालंधर के राहुल की तलाशः पुलिस ने कोर्ट में आरोपियों को पेश कर 3 दिन के रिमांड पर ले लिया है। उन्होंने पूछताछ में कबूला की जालंधर के राहुल से उन्होंने लाइन ली थी जिसे वह आगे 36 बुकियों को मुहैया करवा रहे थे। पुलिस अब जालंधर के राहुल की तलाश में जुट गई है क्योंकि राहुल जालंधर सहित अन्य राज्यों में फैले इस सट्टेबजी के धंधे के बड़े राज से पर्दा उठा सकता है।

error: Content is protected !!