You are currently viewing राहुल की रैली में महिलाओं ने लगाए मोदी जिंदाबाद के नारे, उड़े आयोजकों के होश, जाने क्या हुआ फिर….
Rahul's rally was organized by women, slogans of Modi Zindabad, the senses of the organizers flying, what happened, what happened then ....

राहुल की रैली में महिलाओं ने लगाए मोदी जिंदाबाद के नारे, उड़े आयोजकों के होश, जाने क्या हुआ फिर….

नई दिल्ली: वीरवार को उस वक्त रैली आयोजकों के होश उड़ गए जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में कुछ महिलाओं ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिये। जानकारी अनुसार वीरवार को आयोजित रैली में जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना भाषण समापत कर चौकीदार चोर है के नारे लगाए तो अग्रिम पंक्ति में बैठी कुछ आदीवासी महिलाओं ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिये। जिससे आयोजकों के होश उड़ गए।
राहुल गांधी ने राज्य की खूंटी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के पक्ष में आयोजित चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार पर तीखे हमले किये. उनका भाषण समाप्त होते ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंच से ‘‘चौकीदार चोर है” के नारे लगवाने प्रारंभ किये तो मंच के सामने पत्रकार दीर्घा के ठीक पीछे बैठी आधा दर्जन आदिवासी महिलाएं ‘‘मोदी जिन्दाबाद’ के नारे लगाने लगीं।

यह देखकर आयोजक थोड़े देर के लिए सन्न रह गए.प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में नारे लगा रही महिलायों से मीडियाकर्मियों ने इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ हैं, क्योंकि उन्होंने शौचालय, गैस कनेक्शन, मकान और बिजली दी है. ये आदिवासी महिलाएं यहीं तक नहीं रुकीं, उन्होंने पत्रकारों से पूछा कि क्या उनकी नारेबाजी के बारे में नोट कर लिया गया है.