You are currently viewing 8 महीने पहले दुबई गए पंजाबी नौजवान की हत्या, जला हुआ शव बरामद

8 महीने पहले दुबई गए पंजाबी नौजवान की हत्या, जला हुआ शव बरामद

गोरयाः दुबई में पंजाबी युवक की हत्या करके जला देने का मामला सामने आया है। जिस युवक की हत्या हुई है वह गोराया का रहने वाला था। 8 महीने पहले वह रोजगार के लिए दुबई गया था। गांव सरगुंदी के निवासी गगनदीप बंगा की उम्र सिर्फ 24 साल थी। परिजनों को बेटे के हत्या की सूचना दुबई में रहती बहन ने फोन पर दी। सूचना मिलने के बाद परिवार में मातम छा गया। बेटे के लिए परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मामले संबंधित जानकारी देते हुए गगनदीप के पिता ने बताया कि उनका बेटा 17 अप्रैल 2019 को दुबई गया था। एक लाख के करीब रुपए खर्च करके हमने उसे प्लम्बर के काम में भेजा था। चार महीने तक तो सब ठीक था लेकिन उसके बाद जिस कंपनी में वह काम करता था वहां उसे तंग किया जाने लगा। फिर वह कंपनी छोड़ अपना काम करने लगा। गगनदीप के पिता ने बताया कि आखिरी बार 15 अगस्त को बेटे से फोन पर बात हुई थी। उसके बाद हमने बहुत संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उससे संपर्क नहीं हो सका।

उन्होंने बताया कि बेटे की तलाश के लिए अपने छोटे बेटे पवनदीप सिंह को 27 सिंतबर को दुबई भेजा था लेकिन उसे भी गगनदीप के बारे में कुछ पता न चल सका और वह 23 अक्तूबर को वापस घर लौट आया। पवनदीप ने बताया कि सोमवार को दुबई में रहती उसकी बहन ने गगनदीप की मौत की सूचना परिवार को दी। गगनदीप की लाश पुलिस की तरफ से रंभल में से बरामद की गई थी, जिसकी हालत काफी खराब हो चुकी थी। बहन के डीएन ए टैस्ट करने पर उसकी पहचान हुई। अभी परिवार ने दुबई सरकार से मांग की है कि गगनदीप का शव भारत भेजा जाए ताकि उसके पैतृक गांव में अंतिम विदाई दी जा सके।