पंजाबः ज्यादा किराया वसूलने पर युवक ने किया सवाल, गुस्साएं कंडक्टर ने लोहे की रॉड से कर दी पिटाई









खन्ना: कंडक्टर से किराए को सवाल करना युवक को महंगा पड़ गया। इस सवाल के बाद गुस्साए कंडक्टर ने युवक की लोहे के रोड से पिटाई की फिर उसे बस से बाहर उतार दिया। पीड़ित की पहचान कार्तिक कालिया निवासी गुरु हरकृष्ण नगर मालेरकोटला रोड खन्ना के रूप में हुई है। इस घटना के बाद कार्तिक लहुलुहान हो गया जिसके बाद उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना पुलिस को मिलते दी मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कार्तिक ने अपनी शिकायत में बताया वह आज जब अपने दोस्त के साथ रोजाना की तरह करीब सुबह साढ़े 7 बजे बस में जा रहा था तो कंडक्टर ने किराए के रूप में जब उससे और उसके साथी से 130 रुपए मांगे तो जैसे ही उन्होंने उसने कहा कि किराया तो 120 है, 10 रुपए ज्यादा क्यों मांग रहे हो, इतनी बात सुनते ही कंडक्टर आग बबूला हो उठा और उसने स्थानीय शनिदेव मंदिर के पास पहले उन्हें बस से उतर जाने को कहा। विरोध करने पर कंडक्टर ने बस में पड़ी लोहे की रॉड से कार्तिक को पीटना शुरू कर दिया।

इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जब उसे दोस्त शिवम मिश्रा ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो कंडक्टर ने उसके साथ भी बदसलूकी की। मंडी गोबिंदगढ़ के पास कंडक्टर ने धक्का देकर दोनों को बस से गिरा दिया और बस भगाकर ले गया। पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!