You are currently viewing पंजाबः मेडिकल की पढ़ाई से परेशान थी छात्रा, रचा ऐसा ड्रामा जानकर उड़ गए सबके होश

पंजाबः मेडिकल की पढ़ाई से परेशान थी छात्रा, रचा ऐसा ड्रामा जानकर उड़ गए सबके होश

पटियालाः मेडिकल की पढ़ाई से परेशान एक छात्रा ने ऐसा ड्रामा रचा जिसे जान आप दंग रह जाएंगे। मामला पटियाला का है जहां एक प्लस टू की छात्रा मेडिकल विषय की पढाई को लेकर परेशान थी। दबाव में आकर उसने इस स्ट्रीम को चुन लिया था। लेकिन इससे तंग आकर उसे जब कुछ नहीं सूझा तो उसने खुदखुशी का ड्रामा रच दिया।

छात्रा सिद्धूवाल नहर के पास स्‍कूटी से पहुंची और वहां स्‍कूटी के साथ एक सुसाइड नोट रख कर कहीं चली गई। इससे परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद छात्रा के पिता गुरमीत सिंह ने थाना बख्शीवाला पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई कि उन्हें शक है कि उनकी बेटी को किसी ने बंधक बना रखा है। शिकायत में उन्‍होंने कहा कि उनकी 16 साल की बेटी 28 अक्टूबर को स्कूटी लेकर घर से निकली थी। परिवार को सिद्धूवाल नहर के पास उसकी स्कूटी मिली और उसमें सुसाइड नोट पड़ा था। इसमें उसने लिखा कि मेडिकल की पढ़ाई न होने पर परेशान है। इस कारण वह खुदकुशी कर रही है।

उन्होंने आशंका जताई कि शायद किसी ने उनकी बेटी को बंधक बना रखा है। शिकायत के अगले ही दिन रविवार को हरियाणा के फतेहाबाद में छात्रा मिल गई। थाना बख्शीवाला के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह बाजवा का कहना है कि पुलिस टीम छात्रा को लाने के लिए गई है। रेलवे पुलिस ने उन्हें सूचित किया है। छात्रा के मिलने के बाद ही पता चलेगा कि वह क्यों भागी और फतेहाबाद में कहां व किसके पास थी।