You are currently viewing पंजाब: शिवसेना नेता के भाई की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव, पैसों वाला बैग और स्कूटी गायब

पंजाब: शिवसेना नेता के भाई की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव, पैसों वाला बैग और स्कूटी गायब

बटाला: बटाला में आज सुबह शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस वारदात को वारदात भंडारी मोहल्ला में अंजाम दिया है। इस वारदात से लोगों में हड़कंप मच गया है। वहीं उनका पैसों वाला बैग और स्कूटी गायब है। मृतक की पहचान शिवसेना बालठाकरे के प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश नैयर के भाई मुकेश नैयर के रूप में हुई।

मृतक मुकेश नैयर सब्जी मंडी बटाला में फ्रूट-सब्जी का आढ़ती था। मंगलवार को सुबह जब पता चला कि मुकेश मंडी नही पहुंचा तो पारवारिक सदस्य उसे ढूंढने निकल पड़े। इस दौरान घर से कुछ दूरी पर मुकेश का खून से लथपथ शव मिला।

सूचना मिलते ही एसएसपी बटाला उपिंदरजीत सिंह घुम्मन सिविल अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। मृतक के भाई रमेश नैयर और संजीव नैयर ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे मुकेश मंडी के लिए चले गए थे। करीब 6 बजे मंडी से उनका करिंदा आया और बताया कि मुकेश मंडी नही पहुंचे। शव के पास न तो पैसों वाला बैग मिला और न ही मुकेश की स्कूटी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।