You are currently viewing जालंधरः बस्ती शेख कोट मोहल्ला में पंजाब पुलिस का छापा, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, तस्कर फरार

जालंधरः बस्ती शेख कोट मोहल्ला में पंजाब पुलिस का छापा, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, तस्कर फरार

जालंधर (अमन बग्गा): जालंधर मे एसीपी वैसट बरजिंदर सिंह ने बस्ती शेख कोट मोहल्ला में एक बंद घर में छापेमारी की तो वहां से पुलिस को भारी मात्रा में शराब बरामद हुई। पुलिस ने घर के सामने एक अन्य घर में छापा मारा जहां पर ताला लगा था। वहां तलाशी लेने पर पुलिस को घर में पड़ी लोहे की पेटी से शराब बरामद हुई। शराब किसकी है इस बारे में पुलिस अभी जांच कर रही है।

एसीपी वेस्ट बरजिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मोहल्ला कोट बस्ती शेख में घर के बाहर ताले लगे हैं और अंदर भारी मात्रा में शराब की खेप पड़ी है, जिसकी सूचना पाते ही उन्होंने छापेमारी की बरजिंदर सिंह ने बताया कि शराब तस्कर तो मौके में फरार हैं वहां से 100 के करीब शराब की पेटियां बरामद हो गई है।

पुलिस आरोपियों की पहचान करके मामला दर्ज करने की तैयारी में है। एसीपी बरजिंदर ने बताया कि जिस जगह से शराब बरामद की है, ठीक इसी जगह के नजदीक से चुनावों से एक दिन पहले भी शराब का ट्रक बरामद हुआ था जिसमें करीब 400 के पेटी शराब थी।