You are currently viewing जालंधर में पुलिस की रेड. जुआ खेलती 6 महिलाएं गिरफ्तार. हज़ारों की नकदी बरामद. FIR दर्ज

जालंधर में पुलिस की रेड. जुआ खेलती 6 महिलाएं गिरफ्तार. हज़ारों की नकदी बरामद. FIR दर्ज

 

जालंधर 13 मई (PLN) जालंधर के दानिशमंदा के न्यू रसीला नगर में बीती देर रात थाना 5 की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बस्ती एक घर में रेड कर 6 महिलाओं को जुआ खेलते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। वही इन महिलाओं के से पुलिस ने 13720 रुपए की नकदी भी बरामद की है!

 

लॉकडाउन और कर्फ्यू के दौरान लोगों को खाने-पीने के लाले पड़े हुए हैं वही यह महिलाएं इकट्ठे होकर जुआ खेल रही है । वही आप को बता दें कि रसीला नगर का इलाका कंटेन्मेंट जोन में है। यहां पर कई पॉजिटिव केस मिल चुके है।

 

 

पकड़ी गई 6 महिलाओं की पहचान पूनम पत्नी दीपक कुमार मीनिया निवासी न्यू रसीला नगर अनु उर्फ तनु पत्नी रमण कुमार निवासी उजाला नगर ज्योति पत्नी संजीव कुमार वासी कटरा मोहल्ला सोनू पत्नी धर्मवीर निवासी ईश्वर नगर काला सिंगा रोड नीलम पत्नी संजीव सिंह निवासी गुरु नानक पुरा बस्ती बावा खेल मीना रानी पत्नी रोशन लाल निवासी तेलिया मोहल्ला बस्ती शेख के तौर पर बताई गई है।

 

 

थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि न्यू रसीला नगर में जुए का अड्डा चल रहा है सूचना के आधार पर एएसआई निर्मल सिंह को साथ लेकर छापेमारी की गई तो पूनम अनु ज्योति सोनू नीलम मीना को जुआ खेलते काबू किया है। इनके कब्जे से 13720 रुपए की नगदी और ताश बरामद हुई है इन सभी के खिलाफ जुआ एक्ट तथा 188 के तहत मामला दर्ज किया है।