भगवान भोलेनाथ व गाय मां का अपमान करने वाले रंजीत बावा की कब होगी गिरफ्तारी .पुलिस पर हमला करने वालों पर 5 मिंट में FIR व गिरफ्तारी.  हिंदुओं की आस्था पर हमला करने वाले रंजीत बावा पर रहम क्यों❓  पुलिस वालों को न्याय और हिंदुओं को अन्याय क्यों ? DGP साहिब हिंदुओं को कब दोगे इंसाफ?

भगवान भोलेनाथ व गाय मां का अपमान करने वाले रंजीत बावा की कब होगी गिरफ्तारी .पुलिस पर हमला करने वालों पर 5 मिंट में FIR व गिरफ्तारी. हिंदुओं की आस्था पर हमला करने वाले रंजीत बावा पर रहम क्यों❓ पुलिस वालों को न्याय और हिंदुओं को अन्याय क्यों ? DGP साहिब हिंदुओं को कब दोगे इंसाफ?

जालंधर (अमन बग्गा): LOCKDOWN के दौरान अपनी जान जोखिम में डाल कर गर्मी सर्दी भूख प्यास की परवाह किये बगैर पंजाब पुलिस के अधिकारी व मुलाजिम जिम्मेदारी पूर्वक ड्यूटी निभा रहे है। जो कि काबिले तारीफ है।

 

 

ऐसे में बीते समय हरजीत सिंह का हाथ काटने वाले निहंगों और जालंधर में ASI में कार ठोक कर उन्हें बोनट पर गिराकर कार दौड़ाने वाले 20 वर्षीय अनमोल पर पुलिस ने 5 मिंट में धारा 307 आदि लगाकर मामला दर्ज कर दिया। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करना पुलिस का अधिकार है।

 

 

 

लेकिन हिन्दू धर्म व देवी देवताओं, हिन्दू संतो का अपमान करने वालों के खिलाफ अधिक्तर मामलों में FIR दर्ज करवाने में थानों के चक्कर मार मार पैरों की जूती घिस जाती है। मगर FIR दर्ज नही होती है।

एक महीना बीत गया लेकिन DGP साहिब कोई FIR दर्ज नही की गई। इस हिन्दू विरोधी सुनील बाघा ने VIDEO पोस्ट कर सरेआम बोला था कि  33 कोटि देवी देवताओं को गोली मार दो. मनगढ़ंत है यह सब देवी देवता, रामायण को मनगढ़ंत बता कर भगवान महाऋषि वाल्मीकि जी का भी अपमान हुआ था।  (क्लिक करके पढ़ें पूरा मामला)

 

 

अब हिन्दू विरोधी रंजीत बावा ने हिंदुओं के पीठ में घोंपा छुरा : करोड़ो हिदुओं की आस्था पर किया हमला

 DGP साहिब से बड़ा सवाल यह है कि एक पुलिस अधिकारी पर कोई हमला करें तो कुछ ही मिनटों में मामला दर्ज हो जाता है। लेकिन जब कोई हिन्दू विरोधी करोड़ो हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं पर हमला करता है तो कार्रवाई के लिए क्यों हिंदुओं को SHO ACP DCP SSP CP DGP तक बार बार गुहार लगानी पड़ती है। 

 

 

क्या रंजीत बावा, सुनील बाघा जैसे हिन्दू विरोधियों पर आप करोगे FIR?

क्यों चढ़ाते है शिव लिंग पर दूध : सुन लें रंजीत बावा : तुम जैसों को हिन्दू संत का कड़ा जवाब – क्लिक करें देखें वीडियो

अब नया मामला लें लो उस हिन्दू विरोधी सिंगर रंजीत बावा का जिसे देश भर के करोड़ों हिंदुओं ने प्यार देकर पॉपुलर किया और उस गद्दार ने हिंदुओं के पेट में ही छुरा घोप दिया। 

 

 

 अक्ल के अंधे रंजीत बावा में जो थोड़ी बहुत अक्ल है उस पर लगता है अहंकार व अज्ञानता का पर्दा पड़ गया है। ” मेरा की कसूर ” गाने के माध्यम से बावा ने शिवलिंग पर श्रद्धा से दूध अर्पण करने और गाय मां को पूजने वाले करोड़ो हिन्दुओ की आस्था का कत्ल करने की घिनोनी हरकत की है। 

 

 

वही सोशल मीडिया पर हिन्दू विरोधी रंजीत बावा का बायकॉट करने की पोस्टें तेजी से वायरल हो रही है। हम भी लोगों से अपील करते है कि वह सवैधानिक तरीके से रंजीत बावा का विरोध करें और इस के गानों व फिल्मों का बहिष्कार करें। 

 

 

पंजाब भर में शिकायतें दर्ज – हिन्दू संगठनों की मांग : FIR दर्ज कर करें गिरफ्तार

 

 

वही पंजाब भर में तमाम हिन्दू संगठनों ने रंजीत बावा के खिलाफ विभिन्न शहरों में शिकायत सौंप कर FIR दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की है। 

बीर सिंह द्वारा लिखित और पंजाबी गायक रंजीत बावा द्वारा गाये गाने “मेरा की कसूर है”को लेकर अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद पंजाब ने अध्यक्ष विजय भारद्वाज व महामंत्री महंत रविकांत, सनातन धर्म रक्षा मंच से अश्वनी शर्मा (लुधियाना) जालंधर से एडवोकेट अशोक सरीन , हिन्दू तख्त के प्रचारक अमित शर्मा, शिव सेना हिन्द यूथ राष्ट्रीय अध्यक्ष इशांत शर्मा ,रुद्रसेना संगठन के अध्यक्ष मोहित शर्मा, कांग्रेस नेता अरविंद मिश्रा ने स्थानीय प्रशासन , डीजीपी, भारत सरकार के ग्रह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेडकर को भी इसकी शिकायत सौंपी है।

उन्होंने मांग की है कि इस गीत पर तुरंत रोक लगा कर गीतकार एवं गायक को गिरफ्तार किया जाए।

बावा ने मांगी माफी?

वही आप को बता दें कि हिन्दू संगठनों के विरोध के बाद रंजीत बावा ने यूट्यूब से सांग को प्राइवेट पर लगा लिया है। उसे अब कोई सुन नही सकेगा । वही बावा द्वारा माफी मांगी जाने की बात सामने आ रही है लेकिन हिन्दू संगठनों का कहना है कि अगर बावा ने कोई माफी मांगी है तो हमे मंजूर नही है। हम पुलिस प्रशासन से मांग करते है कि बावा पर Fir दर्ज कर उसे जल्द गिरफ्तार किया जाए।