You are currently viewing पंजाब: शादी के दूसरे दिन दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम, गार्डर से फंदा लगाकर की खुदकुशी

पंजाब: शादी के दूसरे दिन दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम, गार्डर से फंदा लगाकर की खुदकुशी

पटियाला: यहां शादी के दूसरे दिन ही एक 25 वर्षीय विवाहित ने छत के गार्डर से फंदा लगाकर खुदकुशी कर दी। मृतका की पहचान रितु के रुप में हुई है। उसकी एक दिन पहले ही मंगलवार को गिल एनक्लेव के रहने वाले रजिंदर कुमार के साथ शादी हुई थी। वहीं जिस वक्त यह घटना हुई विवाहिता घर में अकेली थी। लड़की के पिता ने बयान में कहा है कि उनकी बेटी दिमागी तौर पर परेशान रहती थी। उसका पहले भी तलाक हो चुका है और यह उसकी दूसरी शादी थी।

माडल टाउन पुलिस चौकी से एएसआई बलकार सिंह ने बताया कि नाभा रोड स्थित गांव ददहेड़ा की रितु (25) का विवाह मंगलवार को ही गिल एनक्लेव में किराए के घर में रहने वाले रजिंदर कुमार के साथ हुआ था। वह स्टेशनरी की दुकान पर डेलीवेज पर काम करता था। बुधवार की दोपहर रितु ने बताया कि उसके सर में दर्द हो रहा है, उसने उसे दवा खाकर आराम करने को कहा।

उसके बाद वह फिर काम पर चला गया। वहीं सास-ससुर भी किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। रितु ने छत के गार्डर से चुन्नी की मदद से लटककर जान दे दी। जब उसका पति काम से वापस आया तो पत्नी को फंदे में झूलता देख उसके पैरों के तले से जमीन खिसक गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने विवाहिता के पिता के बयान पर धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।