You are currently viewing  तब्लीगी जमात से लौटे लोगों को पंजाब सरकार ने दी 24 घंटे की मोहलत, ऐसा नहीं करने पर होगी कानूनी कार्रवाई

 तब्लीगी जमात से लौटे लोगों को पंजाब सरकार ने दी 24 घंटे की मोहलत, ऐसा नहीं करने पर होगी कानूनी कार्रवाई

चंडीगढ़ः पंजाब सरकार ने तब्लीगी जमात में शामिल हुए प्रदेश के उन लोगों को चेतावनी दी है, जो छिपकर बैठे हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने 24 घंटे का टाइम देते हुए छिपे जमातियों को अपनी पहचान कराने को कहा है। आदेश जारी किए गए हैं कि दिल्ली मरकज से लौटे जमाती अपने नजदीकी थाने में जाकर रिपोर्ट करें। अगर अगले 24 घंटे में ऐसा नहीं हुआ तो पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मौजूदा संकट की घड़ी में सुझाव देने के लिए शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल की मांग के मुताबिक सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए न तो समय है और न ही इसकी जरूरत है। सुखबीर बादल द्वारा 5 अप्रैल को लिखे पत्र में उठाए गए मसलों पर राज्य सरकार पहले ही प्रभावी ढंग से कदम उठा रही है। शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष द्वारा सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस समय राज्य एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है। कोरोना महामारी ने जनजीवन अस्त-व्यस्त करके रख दिया है।