You are currently viewing पंजाबः बेटी जल प्रवाह करने जा रही थी मां की अस्थियां, सड़क हादसे में मौत

पंजाबः बेटी जल प्रवाह करने जा रही थी मां की अस्थियां, सड़क हादसे में मौत

श्री माछीवाड़ा साहिब: दो कारों की भीषण टक्कर में एक 62 वर्षीय महिला की मौत हो गई जब वाहन में सवार की घर के सदस्य घायल हो गए। यह हादसा सरहिंद नहर के गढ़ी पुल के नजदीक हुआ। मृतका की पहचान सुखविंदर के रूप में हुई है जो जिऊंद थाना रामपुर फूल जिला बठिंडा की निवासी है। घायलों की पहचान मनदीप सिंह, रनदीप सिंह, गुरपिंदर सिंह और मनदीप सिंह सभी निवासी मानसा के रूप में हुई है जो सुखविंदर के ही परिवार के सदस्य थे। हादसा में दूसरे कार का चालक दविंदर सिंह वासी लुधियाना भी घायल हो गया है।

हादसे के बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां कार चालक रणदीप सिंह ने पुलिस के दिए बयान में बताया उनकी परदादी तेज कौर की मौत 29 अक्टूबर को हुई थी और आज वह सुबह गांव मानसा खुर्द से उनकी अस्थियां जल प्रवाह करने के लिए कीरतपुर साहिब के लिए रवाना हुए। इस कार में उनकी परदादी की लडक़ी सुखविंदर कौर, उसका भाई मनदीप सिंह, चाचा गुरपिंदर सिंह, चाचा मनदीप सिंह सवार थे।

इस बीच करीब 8.30 बजे सरहिंद नहर के नीलों पुल निकल कर गढ़ी पुल नजदीक पहुंचे तो सामने से आ रही एक इंडिका कार के चालक ने ट्रक को ओवरटेक कर लापरवाही करते हमारी कार में सीधी टक्कर मारी जिस कारण वह सभी गंभीर रूप में घायल हो गए। रणदीप के बयानों के आधार पर पुलिस ने दूसरी कार के चालक दविंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।