You are currently viewing पंजाब: नशेड़ी ने अपने दादा को गाली मार उतारा मौत के घाट, परिवार ने चुप-चाप कर दिया अंतिम संस्कार, ऐसे खुली पोल

पंजाब: नशेड़ी ने अपने दादा को गाली मार उतारा मौत के घाट, परिवार ने चुप-चाप कर दिया अंतिम संस्कार, ऐसे खुली पोल

मुक्तसरः लंबी हलके के गांव आधनियां के एक नशेड़ी युवक ने गोली मारकर अपने दादा को मौत के घाट उतार दिया। गांव के लोगों की ओर से इस बात की जानकारी देने पर पुलिस ने प्राथमिक जांच करते हुए युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

थाना लंबी के प्रभारी जतिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव आधनियां निवासी प्रभजोत सिंह ने अपने दादा गुरदयाल सिंह (70) की गोली मारकर हत्या कर दी है। जांच में उन्हें पता चला है कि करीब 26 वर्षीय प्रभजोत सिंह नशा करने का आदी है और मानसिक तौर पर परेशान भी है। नशा करने को लेकर विवाद के चलते ही उनके घर में कलह रहता था। इस दौरान ही करीब पांच दिन पहले प्रभजोत सिंह ने घर में पड़ी 12 बोर बंदूक के साथ अपने दादा पर फायर कर दिया। इससे दादा गुरदयाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि परिवार ने गुरदयाल सिंह के शव का अंतिम संस्कार कर मामला दबा दिया। बताते हैं कि कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को हत्या की सूचना दे दी। इस पर पुलिस ने प्राथमिक जांच में प्रभजोत सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। थाना प्रभारी जतिंदर सिंह के अनुसार वह कई बार युवक की गिरफ्तारी के लिए गांव में जाकर आए हैं। हर बार घर बंद ही होता है।