You are currently viewing पंजाबः शादी समारोह से लौट रही बारातियों से भरी वैन पलटी, 15 घायल, पांच वर्षीय बच्चे की हालत नाजुक

पंजाबः शादी समारोह से लौट रही बारातियों से भरी वैन पलटी, 15 घायल, पांच वर्षीय बच्चे की हालत नाजुक

फिरोजपुरः ममदोट में बारातियों से भरी वैन पलटने से 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये हादसा उस समय हुआ जब बारात होशियारपुर के माहिलपुर के गांव मैली से ममदोट आई थी और वापस लौट रही थी। इस हादसे में पांच वर्षीय बच्चे की गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही थाना ममदोट की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घायलों को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। बारातियों का कहना है कि वैन का चालक शराब के नशे में था।

हादसे में जख्मी बाराती सुरेश कुमार ने बताया कि होशियारपुर के माहिलपुर के गांव मैली से बारात रविवार को ममदोट में आई थी। शादी समारोह खत्म होने के बाद रविवार रात लगभग साढ़े आठ बजे वापस होशियारपुर लौट रहे थे। उनकी वैन का चालक शराब के नशे में था। जैसे ही ममदोट से उनकी वैन होशियारपुर के लिए रवाना हुई ममदोट से करीब नौ किमी दूर टी-प्वाइंट के पास वैन का संतुलन बिगड़ गया और वैन सड़क किनारे खेतों में पलट गई।

वैन पलटते ही चीखने-चिल्लाने की आवाज आसपास के क्षेत्र में गूंजने लगी। आसपास के गांव के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच वैन से जख्मी बारातियों को बाहर निकाला और अन्य वाहनों पर बैठाकर ममदोट और फिरोजपुर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। थाना ममदोट के सब-इंस्पेक्टर सुखपाल सिंह का कहना है कि सड़क दुर्घटना में सभी बाराती सुरक्षित हैं। उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। कई बारातियों की मरहम पट्टी कर छुट्टी दे दी गई है।