पंजाबः प्रॉपर्टी के लिए परिवार बना हैवान, बेटे को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट; फिर बहु को बिना बताए कर दिया अंतिम संस्कार









अमृतसर: अजनाला में प्रॉपर्टी के खातिर एक शख्स को उसके परिवार ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। हैरान कर देने वाली बता तो यह है कि परिवार ने बहु को बिना बताए उसका अंतिम संस्कार भी कर डाला। इस मामले में थाना झंडेर की पुलिस ने मृतक के पिता मनजिन्द्रपाल सिंह, माता मनबीर कौर, भाई साहिबजीत सिंह, भाभी कमल कौर व भतीजे हरकरण सिंह निवासी विछोआ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Image result for murder

पुलिस को दी शिकायत में मृतक की पत्नी गुरपिंदर कौर ने बताया कि वह अपने पति और दो बेटियों के साथ पिछले कुछ साल से मजीठा रोड स्थित रिषी विहार इलाके में रह रही है। उनके ससुराल परिवार के पास काफी जमीन है। पति के हिस्से में भी काफी जमीन आती थी, जिसे उसका ससुराल परिवार हड़पना चाहता था।

Image result for crime\

गुरपिंदर ने बताया ससुर मनजिंदर पाल सिंह ने उसके पति की जमीन भी परिवार के अन्य सदस्यों के नाम पर किसी तरह कर दी। जब इसका पता चला तो कुछ दिन पहले उसके पति ने अजनाला स्थित तहसील से रिकॉर्ड निकलवाया। पत्नी का आरोप है कि रिकॉर्ड देखकर परिवार के द्वारा की जा रही धोखाधड़ी का पता चला इसके बाद वह गांव झंडेर चले गए। दो नंबवर को उसे फोन आया कि ससुराल पक्ष वालों ने उसकी पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। जब तक वह गांव पहुंची तब तक ससुराल वाले उसके पति का अंतिम संस्कार कर चुके थे। थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर अवतार सिंह ने बताया कि इस घटना के बाद से आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। अवतार सिंह ने कहा कि जल्द आरोपी उनके कब्जे में होंगे।

error: Content is protected !!