You are currently viewing गजब! PUBG की शौकीन महिला ने मांगा पति से तलाक, कहा- पबजी पार्टनर के साथ जिंदगी गुजारनी है

गजब! PUBG की शौकीन महिला ने मांगा पति से तलाक, कहा- पबजी पार्टनर के साथ जिंदगी गुजारनी है

नई दिल्लीः ऑनलाइन गेम में पबजी का नाम टॉप पर है। आजकल हर कोई इस गेम के बारे में जानता है। ज्यादातर युवा इस गेम के दिवाने है। इस गेम के चलते आप कई घटनाओं के बारे में सुना होगा। ताजा मामला गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है जहां एक महिला ने अपनी पति से पबजी गेम को लेकर तलाक मांगा है। जी हां, इस गेम के कारण अब इस गेम के चलते किसी का रिश्ता टूट गया है।

Image result for pubg

19 वर्षीय एक महिला ने अपने पति से तलाक के लिए राज्य की महिला हेल्पलाइन अभयम 181 पर फोन किया है। महिला ने पति से तलाक मांगने और अपने पबजी गेमिंग पार्टनर के साथ रहने की इच्छा जाहिर की है। बता दें, महिला की बच्ची भी है जिसकी उम्र 1 साल भी कम है।

जानकारी के अनुसार, महिला एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखती है। वह अपने फैसले पर अडिग है और उसका कहना है कि फैसले के पीछे घरेलू विवाद नहीं है। काउंसलर ने कहा, ’18 साल की उम्र पूरी होने पर लड़की की शादी एक बिल्डिंग कांट्रैक्टर से हो गई थी। जल्द ही वह एक बच्ची की मां बन गई। महिला के बयान के अनुसार वह कुछ महीने पहले ही पबजी की आदी हुई है और घंटों पबजी खेलती है। पबजी खेलने के दौरान ही उसे शहर के एक लड़के प्यार हो गया है और दोनों मिलकर पबजी खेलते हैं। दोनों गेमिंग के दौरान चैटिंग भी करते हैं।

Image result for pubg

महिला की काउंसिलिंग करने वाली सोनल संगठिया ने इस मामले पर कहा कि लड़की ने पति से तलाक के लिए अभयम में फोन किया था। उसके इस कदम का पिता ने समर्थन नहीं किया। काउंसलर ने कहा, ‘वह चाहती थी कि यदि उसके पिता विरोध करें तो हेल्पलाइन के अधिकारी उसे युवक के पास ले जाएं। हमने उससे वादा किया कि हम उसके परिवार और पति से बात करेंगे लेकिन वह जल्दबाजी में कोई कदम नहीं उठाएगी।’