इमरान खान और सिद्धू के अमृतसर में लगे पोस्टर, बताया गया ‘असली हीरो’; जानें पूरा मामला









अमृतसरः पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पोस्टर अमृतसर में नजर आ रहे हैं। इन पोस्टरों में लिखा गया है कि नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान करतारपुर कॉरिडोर खुलवाने वाले असली हीरो हैं। ये पोस्टर इमरान खान द्वारा करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह के लिए सिद्धू को औपचारिक निमंत्रण भेजे जाने के बाद लगाए गए है, जो 9 नवंबर को किया जाना है।

जो पोस्टर लगवाए गए उन पर लिखा गया है कि, करतारपुर रास्ता खुलवाने वाले असली हीरो नवजोत सिंह सिद्धू। पोस्टर में लिखा है , हम पंजाबी छाती ठोक कर कहते हैं कि करतारपुर रास्ता खुलवाने का सारा श्रेय नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान को जाता है, क्योंकि हम लोग एहसान फरामोश नहीं हैं। ये पोस्टर वर्का से काउंसलर मास्टर हरपाल सिंह ने लगवाए हैं। उन्होंने बताया कि, जिनकी वजह से यह चीज पूरी हो सकी, हम उन्हें (सिद्धू साहब और इमरान खान को) इसके लिए धन्यवाद देना चाहते थे। बाकी पोस्टर कल लगवाए जाएंगे।

बता दें कि, उद्घाटन समारोह में शामिल होने की इच्छा व्यक्त करने वाले सिद्धू ने शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखकर पाकिस्तान जाने की अनुमति देने का अनुरोध किया था। सिद्धू को जो कार्ड भेजा गया है उसका सीरियल नंबर 0001 है।

error: Content is protected !!