You are currently viewing आईपीेल मैच पर सट्टा लगवाने वाले 7 बुकी समेत जालंधर कार डीलर एसोसिएशन का प्रधान मुकेश सेठी गिरफ्तार, लेपटॉप कई फ़ोन और कैश बरामद कर पुलिस ने किया केस दर्ज

आईपीेल मैच पर सट्टा लगवाने वाले 7 बुकी समेत जालंधर कार डीलर एसोसिएशन का प्रधान मुकेश सेठी गिरफ्तार, लेपटॉप कई फ़ोन और कैश बरामद कर पुलिस ने किया केस दर्ज

जालंधऱः गत रात पुलिस ने आईपीेल मैच में सट्टा लगाने वाले जालंधर कार डीलर एसोसिएशन के प्रधान मुकेश सेठी सहित 7 बुकियों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इनसे लैपटॉप, फोन सहित कैश भी बरामद किया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बस्ती बावा खेल थाने की पुलिस व सीआईए-1 ने संयुक्त रूप से रेड की थी। पुलिस ने उनके कब्जे से एक लैपटाप, अटैची और मोबाइल फोन बरामद किए है। बस्ती बावा खेल थाने में पुलिस ने गैम्बलिंग एक्ट के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया है।
सूत्रों अनुसार पुलिस ने वरियाणा मोड़ पर देर रात नाकाबंदी कर 2 कारें रोकी जिनमें बुकी थे और तलाशी लेने पर सट्टेबाजी से संबंधित सारा सामान मिला।
जानकारी अनुसार मुकेश जहां विधायक बेरी के नजदीकी हैं तथा वहीं विधानसभा चुनावों में उन्होंने एचएस वालिया को समर्थन दिया था।
वहीं कार डीलर एसोसिएशन भी उनके बचाव में उतर आई है। एसोसिएशन ने कहा कि मुकेश सेठी को इस झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। वहीं मुकेश सेठी के पारिवारिक सदस्यों ने कहा कि मुकेश को किसी साजिश के तहत इस मामले में फंसाया जा रहा है। उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों से मामले की गंभीरता से जांच की मांग कर इंसाफ दिलाने की गुहार की है।