You are currently viewing पंजाबः चैकिंग के दौरान पुलिस ने दो भाईयों को सवा क्विंटल चूरा पोस्त के साथ दबोचा, 3400 नशीली गोलियां भी बरामद

पंजाबः चैकिंग के दौरान पुलिस ने दो भाईयों को सवा क्विंटल चूरा पोस्त के साथ दबोचा, 3400 नशीली गोलियां भी बरामद

फतेहगढ़ साहिबः पंजाब में चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इस बीच चैकिंग के दौरान फतेहगढ़ साहिब जिला पुलिस ने दो भाइयों के कब्जे से सवा क्विंटल चूरा पोस्त तथा एक व्यक्ति से 3400 नशीली गोलियां बरामद की हैं। वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक अमनीत काेंडल ने आज बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी ने ढोलां वाला चौक अमलोह में विशेष चैक पोस्ट बनाकर दो भाइयों ओंकार तथा भावकनंदन से नशा बरामद किया।

कोंडल ने बताया दोनों आरोपी भाई ट्रक चालक हैं तथा पड़ोसी राज्यों से लाकर क्षेत्र में चूरा पोस्त बेचने का काम करते हैं। जब ट्रक को रोककर तलाशी ली गई तो चालक के केबिन से पांच बोरी चूरा पोस्त बरामद की गई। आरोपियों के खिलाफ अमलोह थाने में मामला दर्ज किया गया है।

मोटरसाइकिल सवार से बरामद हुई 3400 नशे की गोलियां
अन्य घटना में पुलिस ने मैकडोनल्ड के समीप जीटी रोड पर लगाये गये नाके पर मोटरसाइकिल से आ रहे एक व्यक्ति से 3400 नशे की गोलियां बरामद कीं। व्यक्ति की पहचान विजय कुमार उर्फ मोनू के रूप में की गई है। मामले की जांच की जा रही है।