You are currently viewing PLN के इन 7 सवालों के जवाब दो DCP साहब ! आखिर क्यों नही कर रहे डायेक्टर अनुराग शर्मा पर FIR दर्ज, हिंदुओं पूछिये DCP साहब से PLN के इन कड़क सवालों के जवाब, हिन्दू संगठन भूख हड़ताल के फैंसले पर अडिग, सोमवार से होगा बड़ा सँघर्ष, VIDEO देखें

PLN के इन 7 सवालों के जवाब दो DCP साहब ! आखिर क्यों नही कर रहे डायेक्टर अनुराग शर्मा पर FIR दर्ज, हिंदुओं पूछिये DCP साहब से PLN के इन कड़क सवालों के जवाब, हिन्दू संगठन भूख हड़ताल के फैंसले पर अडिग, सोमवार से होगा बड़ा सँघर्ष, VIDEO देखें

हरेक हिन्दू यह खबर अधिक से अधिक शेयर करें 

       जालंधर 13 जुलाई( अमन बग्गा)

1-अपराधियों के छक्के छुड़ाने वाले DCP क्राइम सरदार गुरमीत सिंह जी जट्ट जोगाड़ी हुंदे ने फ़िल्म के डायेक्टर पर इतनी नरम दिली क्यों दिखा रहे हो?

2.क्या आप पर कोई राजनीति या सामाजिक संगठन का प्रेशर है?

3 या फिर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं की कोई कदर ही नही है? हिंदुओ की आस्था पर हुए प्रहार केे बाद हिंदुओं का दर्द दिखाई नही दे रहा? 

4 क्या हिंदू संगठनो ने शांत प्रिय ढंग से इंसाफ मांगकर क्या कोई गुनाह कर दिया?

5.हिन्दू विरोधी अनुराग शर्मा पर इतना रहम क्यों किया जा रहा है।

6. 72 घण्टे बीत गए अभी तक पड़ताल कर रहे हो ?अनुराग शर्मा ने तो खुद VIDEO जारी करते हुए अपना दोष कबूला है। दोषी कह रहा है मैं अपराधी हूँ DCP साहब कह रहे है कि जांच पड़ताल जारी है ऐसा क्यों? 

7. क्या हिन्दू बार बार आप की चौखट पर आकर इंसाफ की भीख मांगते रहे?

जब तक FIR नही दर्ज होगी तो PLN न्यूज़ सवाल पर सवाल उठाता रहेगा।और ये सवाल है जालंधर के हर हिन्दू संगठन के हर हिन्दू नेता का। 

हर उस हिन्दू का जिस का ज़मीर अभी तक मरा नही है जिस ने धर्म को व्यापार नही बनाया होगा, जिस ने धर्म को चन्द पेसो की खातिर धर्म विरोधियों के आगे बेचा नही होगा। ये सवाल है हर उस हिन्दू का जो रोज मन्दिर जाकर शिवलिंग पर दूध चढ़ाता है। ये सवाल है हर उस हिन्दू का जिस के रगों का खून अभी पानी नही बना। 

DCP साहब अभी और दर्जनों सवालों के जवाब देने पढ़ेंगे पंजाब के एक एक हिन्दू को।

हिन्दू संगठनों का अल्टीमेटम ,सोमवार से शुरू होगा सँघर्ष, करेंगे भूख हड़ताल

आप को बता दें कि 72 घण्टे बीतने के बाद भी हिन्दू संगठनों की शिकायत के बाद अभी तक पर्चा दर्ज नही हुआ है। अब सोमवार को हिन्दू संगठन भूख हड़ताल करेंगे।

देखो हिन्दू नेताओं का गुस्सा, प्रशासन को दी दो टूक चेतावनी, डायेक्टर अनुराग शर्मा की बड़ी मुश्किलें

VIDEO देखिये