PLN की ख़बर का असर – सुशील तिवारी मामले में SHO रश्मिन्दर सिंह लाइन हाजिर, थाना 3 से SHO की छुट्टी, अब इस पुलिस अधिकारी को सौंपी गई थाना 3 के SHO की जिम्मेदारी



जालंधर (अमन बग्गा ) भाजपा नेता रॉक्सी उप्पल और सुशील तिवारी मामले में PLN न्यूज़ की खबर के बाद तिवारी और उस के पिता पर FIR दर्ज करने वाले थाना 3 के SHO रश्मिन्दर सिंह सिधू पर गाज गिर गई है ।

SHO रश्मिन्दर सिंह सिधू को लाइन हाजिर करते हुए रश्मिन्दर सिंह की थाना 3 SHO की जिम्मेदारी से छुट्टी कर दी गई है। अब उन की जगह राजेश कुमार थाना 3 की बतौर SHO जिम्मेदारी संभालेंगे।

आप को बता दें कि दो दिन पहले फेसबुक पर LIVE होकर सुशील तिवारी ने रो रो कर पंजाब के डीजीपी और मुख्यमंत्री से इंसाफ की मांग की थी । इतना ही नही ब्लैकमेल के आरोपों से आहत तिवारी खुद पर अपने पिता के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद इस कद्र डिप्रेशन में था कि वह रो रोकर आत्महत्या करने की बात कर रहा था।
24 घण्टे बीत जाने के बावजूद भी जब पुलिस की तरफ से कोई ठोस कदम नही उठाया गया तो इस पूरे मामले को PLN न्यूज़ ने प्रमुखता से उठाया।

जिस के बाद PLN की खबर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए डीजीपी को ट्वीट किया गया। जिस पर डीजीपी ने जालंधर के पुलिस कमिश्नर को रिट्वीट करते हुए मामले पर तुरंत एक्शन लेने के निर्देश दिए । जिस के जवाब में पुलिस कमिश्नर के ट्विटर एकाउंट से रिट्वीट करते हुए NOTED SIR लिख कर Rply किया गया।

अब देखना यह होगा कि सुशील तिवारी और उस पिता के खिलाफ SHO रश्मिन्दर सिंह की तरफ से किस आधार पर FIR दर्ज की गयी है। और उस आधार की क्या सत्यता है। और रॉक्सी उप्पल की तरफ से लगाए गए ब्लैकमेलिंग के आरोपों में कितनी सच्चाई है।

असल सच्चाई तो पुलिस की तरफ से की जा रही रीइंक़वारी के बाद ही सामने आएगी। यह भी आने वाले समय में जल्द ही साफ हो जाएगा कि सुशील तिवारी और रॉक्सी उप्पल में कौन सच बोल रहा है कौन झूठ। जो भी पुलिस इंक्वारी में दोषी साबित होगा उस का असल चेहरा PLN न्यूज़ टीम पाठकों के सामने अवश्य लाने का प्रयास करेगी । 

😱बड़ी ख़बर -PLN न्यूज़🔷 FB पर LIVE होकर जालंधर के युवक सुशील तिवारी का छलका दर्द – रो रो कर कहा मेरी आत्महत्या के लिए यह सब लोग होंगे जिम्मेदार और* ……………….!
*🔷जालंधर पुलिस कमिश्नर को मामले की जांच करने के निर्देश जारी – 🔷LIVE VIDEO देखें*

*👇LIVE VIDEO देखने के लिए नीचे नीले लिंक पर क्लिक करें ! 👇*

■ *लिंक* ↪ https://bit.ly/2tLXTc1



error: Content is protected !!