You are currently viewing Twittter पर भिड़े ‘पांड्या ब्रदर्स’, क्रुणाल ने हार्दिक को दिया करारा जवाब

Twittter पर भिड़े ‘पांड्या ब्रदर्स’, क्रुणाल ने हार्दिक को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: ‘पांड्या ब्रदर्स’ के तौर पर मशहूर हार्दिक और क्रुणाल पांड्या एक बार फिर चर्चा में आ गए है। हार्दिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर क्रुणाल से कहा कि उन्होंने बाजी मार ली है। क्रुणाल भी क्यों पीछे रहते। बड़े भाई ने भी जवाब में ट्विटर पर ही एक वीडियो साझा किया और हार्दिक से पूछा कि इसे सोशल मीडिया पर क्यों नहीं शेयर किया।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार (15 सितंबर) से टी20 सीरीज शुरू हो रही है। पांड्या ब्रदर्स इसी सीरीज के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। हार्दिक इस सीरीज के जरिए भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। उन्हें वेस्टइंडीज से सीरीज के दौरान आराम दिया गया था. क्रुणाल टी20 टीम में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं।

हार्दिक और क्रुणाल इन दिनों नेट्स पर साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने क्रुणाल की गेंदों को बड़े-बड़े शॉट लगाए। उन्होंने हेलिकॉप्टर शॉट भी लगाया। प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक पांड्या ने एक ऐसा शॉट खेला, जो क्रुणाल के सिर के थोड़ा ऊपर से निकल गया. क्रुणाल बाल-बाल बच गए।

हार्दिक पांड्या ने बाद में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘पांड्या बनाम पांड्या। बड़े भाई क्रुणाल… मुझे लगता है मैंने यह राउंड जीत लिया। माफ करना… मैंने तो लगभग आपके सिर पर ही शॉट मार दिया था।’

अभी मुश्किल से एक घंटे ही हुए होंगे कि क्रुणाल पांड्या भी सक्रिय हो गए। उन्होंने हार्दिक को जवाब देते हुए ट्विटर पर ही वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो में क्रुणाल पांड्या अपने छोटे भाई को बीट करते दिख रहे हैं। क्रुणाल ने वीडियो के साथ लिखा, ‘हा हा हा…, कोई बात नहीं भाई। लेकिन तुमने इस वीडियो को क्यों शेयर नहीं किया?’