चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा हटाने पर पंडित दीनदयाल स्मृति मंच ने सीएम कमलनाथ का पुतला फूक किया प्रदर्शन









– भारत को आज़ादी चंद्रशेखर आज़ाद जैसे अनेको क्रांतिकारियों शहीदों के खून से मिली कांग्रेस परिवार से नही: किशनलाल शर्मा

जालन्धर:आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच ने प्रदेश अध्य्क्ष किशनलाल शर्मा की अध्य्क्षता में मध्यप्रदेश सरकार द्वारा चंद्रशेखर आज़ाद जी की प्रतिमा हटाकर करोड़ों देशभक्तों का अपमान किए जाने पर पुतला फूक प्रदर्शन किया। इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के सदस्यों ने भारत माता की जय,बंदे मातरम ,एवं शहीदों का अपमान नही सहेगा हिंदुस्तान के नारे लगाए।

इस अवसर पर किशनलाल शर्मा ने कहा की शहीदों के अपमान के विषय पर हुई जिसमें भोपाल में भारत माता के महान सपूत देश को आज़ादी दिलवाने वाले चंद्रशेखर आजाद जी की प्रतिमा हटाकर कांग्रेसी अर्जुन सिंह की प्रतिमा लगाना भारत के शहीदों का अपमान है और ऐसे अपमान कांग्रेसी सरकारें हर रोज़ करती है उनके लिए सिर्फ एक परिवार नेहरू गाँधी परिवार ही सर्वोपरि है।किशनलाल शर्मा ने कहा भारत को आज़ादी चंद्रशेखर आज़ाद जैसे अनेको क्रांतिकारियों शहीदों के खून से मिली कांग्रेस परिवार से नही।इस अवसर पर किशनलाल शर्मा ने गृहमंत्री जी से मांग करते हुए कहा की ऐसी सरकार को तत्काल भंग कर देनी चाहिए जो शहीदों का अपमान करती है और कहा कि जिन शहीदों ने भारत देश को आज़ादी दिलवाई है उनके बारे में आज युवा पीढ़ी को पता होता तो ये भारत हालात ना होते इसके लिए कांग्रेस सरकारें जिम्मेवार रही है।

किशनलाल शर्मा ने मध्यप्रदेश सरकार को चेतावनी देता हुए कहा अगर चंद्रशेखर आज़ाद जी की प्रतिमा को दौबारा न लगाया गया तो पंडित दीनदयाल उपाध्यक्ष स्मृति मंच पूरे देश में कमलनाथ सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करेगी। इस अवसर पर हिन्द क्रांति दल के नेता कुणाल कोहली ने कहा की चंद्रशेखर आजाद जी की प्रतिमा उतारना बहुत ही दुखदायक है।उन्होंने शहीदों के अपमान के विरुद्ध हिन्द क्रांति दल भी पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के साथ हर मोर्चे पर साथ खड़ी है।

इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा की कांग्रेस सरकार हमेशा शहीदों और उनके परिवार वालो के राजनीति करती आई है।उन्होंने कहा भाजपा का युवा मोर्चा शहीदों का अपमान किसी भी हालात में सहन नही करेगा।

इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के जिला अध्यक्ष संजय पराशर ने आए हुए सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। इस अवसर पर जिला प्रधान संजय पराशर,कुणाल कोहली, अशोष अरोड़ा, संजीव शर्मा पवन लूथरा डॉ विनीत अजमेर सिंह बादल शिव कुमार दुग्गल मनीष शर्मा शंकर दत्त जोशी नरेश शर्मा जितेंद्र कुमार बीरबल शर्मा गोविंद ठाकुर परमजीत सिंह गुरदेव सिंह देवी अश्वनी अटवाल गुरजीत सिंह तेजिंदर सिंह तेजा अमरीक सिंह विरदी नरेश संजीव वर्मा सुरेंद्र पटियाल विकास शर्मा,बोबिन शर्मा,चन्दन भनोट,हनी,आदि मौजूद रहे।



error: Content is protected !!