You are currently viewing कपूरथला में दर्दनाक सड़क हादसा, टुकड़ों में बंटा 6 वर्षीय बच्चे का शरीर

कपूरथला में दर्दनाक सड़क हादसा, टुकड़ों में बंटा 6 वर्षीय बच्चे का शरीर

कपूरथला: लखन कला ने एक 6 वर्षीय छात्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। एक तेज रफ्तार टिप्पर की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ। हादसा इतना भयानक था कि बच्चे के शरीर टुकड़ों में बिखर गया। थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। यह घटना शुक्रवार की है।

हादसा उस समय हुआ जब छह वर्षीय बच्चा दविंद्र सिंह पुत्र राकेश निवासी गांव लखन कला स्कूल से घर की ओर जा रहा था। इस बीच एक तेज रफ्तार टिप्पर जो कि मिट्टी से लदा हुआ था, ने अचानक ब्रेक लगाते हुए मासूम को कुचल दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद चालक मौके से फरार हो गया। इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में इकट्ठी हुई भीड़ ने रोष जाहिर किया।

मौके पर पहुंचे एसपीडी मनप्रीत सिंह ढिल्लों, डीएसपी सब-डिवीजन हरिंदर सिंह गिल तथा एसएचओ सदर इंस्पैक्टर गुरदयाल सिंह ने लोगों को शांत करते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक ड्राइवर एक कारोबारी के लिए काम करता है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा।