देर से घर पहुंचने पर लड़की ने मां-बाप को बताया- मेरा गैंगरेप हो गया, असलियत जान सब रह गए हैरान

नई दिल्ली : हैदराबाद में एक 16 साल की एक नाबालिग लड़की ने कुछ ऐसी हरकत की जिसके बाद ना सिर्फ उसने अपने घरवालों बल्कि पुलिस को भी परेशान कर दिया। दरअसल वह शाम में देरी से घर पहुंची थी जिसके बाद माता-पिता के पूछने पर उसने झूठ बता दिया कि उसके साथ चार लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया है। हालांकि जब ये मामला पुलिस तक पहुंचा और उन्होंने इसकी जांच शुरू की तो पुलिस भी हैरान रह गई। जांच में खुलासा हुआ कि वह अपने दोस्त के साथ फिल्म देखने गई थी इसलिए उसे घर आने में देरी हुई थी। देर से घर पहुंचने पर उसने झूठ की कहानी बनाते हुए बता दिया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है।

यह मामला अमीनपुर इलाके का है। पुलिस के मुताबिक इंटर की स्टूडेंट अपने माता-पिता के घर मकर संक्रांति सेलिब्रेट करने आई थी। इसी दौरान 24 साल के एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। गुरुवार को उसने मां-बाप को शॉपिंग करने जाने का बहाना बनाकर उस युवक के साथ फिल्म देखने चली गई।

दोपहर में उसने पेरेंट्स को कॉल कर बता दिया कि चार लोगों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया है। सूचना पाकर पेरेंट्स पुलिस को लेकर मौके पर पहुंची। उसने बताया कि उन लोगों ने मेरी नेकेड पिक्चर ले ली है और ब्लैकमेल करते हुए अपने साथ चलने की धमकी दी। इसके बाद वह उसे अपनी बाइक पर बैठा कर एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां मौजूद अन्य 3 लोगों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस ने उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके साथ कोई रेप नहीं हुआ है। इस पर लड़की ने कहा कि उन लोगों ने रेप की कोशिश की थी पर कर नहीं पाए। लड़की के बदले हुए बयान पर पुलिस को शक हुआ फिर उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर उससे पूछताछ की। इसके बाद पता चला कि वह अपने दोस्त के साथ फिल्म देखने के लिए गई थी। पुलिस ने उस युवक के खिलाफ पॉक्सो की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।