OMG: दांतों का इलाज कराने गई युवती के पेट में चली गई सुई, PGI रेफर

OMG: दांतों का इलाज कराने गई युवती के पेट में चली गई सुई, PGI रेफर

संगरूरः हरिपुरा रोड पर स्थित एक निजी डेंटल क्लीनिक पर दातों का इलाज करवाने गई रमनदीप कौर के पेट में सुई चली गई। लड़की को संगरूर से पटियाला और इसके बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई। पीड़ित परिवार ने इंसाफ की गुहार लगाई है। स्थानीय हरिपुरा बस्ती की रहने वाले सोहन सिंह ने सिविल सर्जन संगरूर को लिखे पत्र में कहा कि उनकी 23 वर्षीय बेटी रमनदीप कौर अपने दांतों का इलाज करवाने के लिए एक डेंटल केयर गई थी। डॉक्टर की लापरवाही के कारण रमनदीप कौर के पेट में सुई चली गई।

Punjab

इसके बाद उक्त डॉक्टर ने उनकी लड़की को क्लीनिक से बाहर निकाल दिया। इसके बाद वह बेटी को एक ईएनटी डॉक्टर के पास ले गए। उन्होंने एक्सरे करवाने के लिए कहा। एक्सरे देखने के बाद उन्हें पटियाला के राजिंदरा अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जब इस बारे में उन्होंने दांतों के डॉक्टर से बात की तो उसने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

Image result for dentist

वह अपनी बेटी को राजिंदरा अस्पताल पटियाला ले गए। जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। रमनदीप कौर की हालत नाजुक बनी हुई है। सिविल सर्जन डॉ. राज कुमार ने कहा कि इस मामले को लेकर तीन डॉक्टरों का पैनल बनाया गया है, जो पूरे मामले की एक सप्ताह के भीतर जांच करने के बाद रिपोर्ट करेगा। मामला पुलिस और मुख्यमंत्री ऑफिस तक पहुंच गया है और मामले की जांच की जा रही है।