You are currently viewing OMEX मॉल के भीतर THE NEW ERA स्पा सेंटर में चल रहा था गन्दा काम, पंजाब पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़े लड़कें लड़कियां

OMEX मॉल के भीतर THE NEW ERA स्पा सेंटर में चल रहा था गन्दा काम, पंजाब पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़े लड़कें लड़कियां

पटियालाः पटियाला के ओमेक्स मॉल में सैक्स रैकेट का रविवार को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। कुछ दिन पहले पुलिस का एक मुखबिर इस स्पा सेंटर का ग्राहक बनकर पहुंचा था जिसने पुलिस को सूचना दे दी थी। इस गुप्त सूचना के आधार पर रविवार कोतवाली व लाहौरी गेट थाना पुलिस ने साझे तौर पर टीम बनाकर छापेमारी कर इन लोगों को काबू किया है।

हरियाणा पानीपत निवासी आरोपितों ने पहले कैथल में अपना धंधा शुरू किया था जहां पुलिस की सख्ती के कारण उन्हें वहां से अपना धंधा बंद कर देना पड़ा। करीब डेढ़ साल पहले इन लोगों ने ओमेक्स मॉल में दुकान का एग्रीमेंट किया था, जिसके बाद द न्यू इरा स्पा सेंटर के नाम पर धंधा खोल लिया था।

थाना कोतवाली इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि थाना लाहौरी गेट पुलिस के साथ मिल टीम बनाकर रविवार दोपहर को छापा मारा तो मॉल के अंदर न्यू ईरा स्पा सेंटर से पांच लड़कियों व एक मैनेजर को रंगे हाथ काबू किया। गिरफ्तार लड़कियां पंजाब, दिल्ली, हरियाणा, वेस्ट बंगाल निवासी थी, जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया है।
इस मामले में स्पा के मैनेजर अमित कुमार, मालिक जोगिदर सिंह निवासी पानीपत के अलावा पांचों लड़कियों पर केस दर्ज हुआ है। फिलहाल पुलिस ने अमित कुमार की गिरफ्तारी हुई है, जिसे सोमवार को अदालत में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा।

स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर जो लोग हवस मिटाने आते थे, उन्हें मैनेजर अलग से ट्रीट करता था। साथ ही, जो युवक महज मसाज के लिए आते थे, इन्हें फ्री डेमो के नाम पर उत्तेजित कर सैक्स के प्रति गुमराह करते थे। आरोपितों ने लड़कियों को पूरी तरह से तैयार कर रखा था, जो पुलिस की रेड के बाद भी फोन पर खुद को बचाने के लिए सिफारिश लगवाती दिखीं।