You are currently viewing HMV के NSS यूनिट की फिट इंडिया प्रीडम रन में सहभागिता

HMV के NSS यूनिट की फिट इंडिया प्रीडम रन में सहभागिता

जालंधर (अमन बग्गा): हंस राज महिला महाविद्यालय, जालंधर के एन.एस.एस. यूनिट की ओर से युवा एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार के दिशा-निर्देश अधीन फिट इण्डिया फ्रीडम रन से कालेज प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन जी के उत्साहवर्धक मार्गदर्शन अधीन सहभागिता की गई। जिनके अन्तर्गत एन.एस.एस. वालंटियर्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोविड-19 के दौर में शारीरिक सन्तुलन बनाए रखने हेतु प्रेरित किया। इसी के अधीन छात्राओं ने अपने पड़ोस एवं अपने आसपास के लोगों को कोविड-19 के इस वातावरण में स्वयं को सुरक्षित रखने हेतु प्रेरित किया एवं घर पर ही योगा, व्यायाम एवं अपने खान-पान का उचित सन्तुलन रख कर हम किस प्रकार इस पर्यावरण के आतंक से बाहर निकल सकते हैं, इस हेतु भी शिक्षित किया।

 

 

प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन जी ने वालंटियर्स के इस उत्साह एवं कार्य की प्रशंसा की एवं कहा कि आज के इस दौर में जनता को उनके शारीरिक व मानसिक संतुलन हेतु शिक्षित करना हमारा परम कत्र्तव्य है जिसमें हमारे एन.एस.एस. यूनिट के वालंटियर्स एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने वालंटियर्स के इन प्रयासों हेतु उन्हें प्रोत्साहित किया।

 

 

एन.एस.एस. यूनिट प्रोग्राम ऑफिसर वीना अरोड़ा एवं हरमनुपाल ने भी वालंटियर्स के इस उत्साह की सराहना की एवं लोगों को अपना शारीरिक व सामाजिक संतुलन बनाए रखने हेतु संदेश दिया। इसी उपलक्ष्य में एन.एस.एस. यूनिट के सहायक प्रोग्राम ऑफिसर पवन कुमारी एवं मीनू तलवाड़ ने भी वालंटियर्स के उत्साह की सराहना की एवं उन्हें उत्साहित किया।