You are currently viewing अब सिर्फ 249 में बिना सेट टॉप बॉक्स के देंखे टीवी, बस करना होगा ये काम

अब सिर्फ 249 में बिना सेट टॉप बॉक्स के देंखे टीवी, बस करना होगा ये काम

नई दिल्लीः टाटा स्काई आपके लिए नया तोहफा लेकर आया है जिसकी मदद से आप बिना केबल टीवी के अपने फेवरेट प्रोग्राम का आनंद उठा पाएंगे। हाल ही में कंपनी ने Tata Sky Binge को लॉन्च कर दिया है जिसकी मदद से आप अमेजन फायर टीवी स्टिक के जरिए बिना सेटअप बॉक्स के टीवी देख सकेंगे।

अमेजन फायर टीवी स्टिक प्रीमियम कंटेंट देखने की सुविधा देता है। ऐसे में आप Tata Sky Binge की मदद से सिर्फ 249 रुपये प्रति महीने में मनमुताबिक कंटेंट अपने टीवी पर देख सकते हैं। हालांकि इस सुविधा के लिए आपके पास स्मार्ट टीवी या फिर ऐसा टीवी होना चाहिए जिसमें एचडीएमआई पोर्ट हो और घर पर वाई-फाई या इंटरनेट का कनेक्शन भी होना चाहिए।

टाटा स्काई की इस सेवा का लाभ उठाने के लिए आपको अपने टीवी में अमेजन फायर टीवी स्टिक लगाना होगा जिसे आप टीवी में मौजूद एचडीएमआई पोर्ट में लगाएंगे। इसके बाद आप Tata Sky Mobile के ऐप से इसे एक्सेस कर पाएंगे और मोबाइल ऐप में मौजूद तमाम तरह के कंटेंट देख सकेंगे। इसके साथ मिलने वाले रिमोट में आपको वॉयस कमांड के लिए अमेजन एलेक्सा का भी सपोर्ट मिलेगा।

टाटा स्काई की इस सेवा का लाभ लेने के लिए आपको Amazon Fire TV Stick का TATA Sky एडिशन खरीदना होगा। इसमें आपको पहले से ही टाटा स्काई बिंग प्री-लोडेड मिलेगा। अमेजन फायर टीवी स्टिक की कीमत 3,999 रुपये है जिसे आप अमेजन से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।