You are currently viewing अब जालंधर में सुबह 7 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी सभी दुकानें और बाजार, MLA व MP के साथ बैठक कर DC और CP ने लिया फैसला

अब जालंधर में सुबह 7 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी सभी दुकानें और बाजार, MLA व MP के साथ बैठक कर DC और CP ने लिया फैसला

 

जालंधर: दुकानदारों के लिए इंतजार की घड़ियां आखिरकार खत्म हो चुकी है। अब उन्हें सभी दुकानें और बाजार खोलने की अनुमति मिल गई है।

 

 

आज सभी सांसद, विधायकों और अध्यक्षों एक मीटिंग में महामारी से लोगों की सुरक्षा के लिए जिला और पुलिस प्रशासन से शाम सात बजे से सुबह सात बजे तक लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने का अनुरोध किया है।

 

 

बैठक में तय किया गया है कि जिले में दुकानें और बाजार सुबह सात से शाम छह बजे तक खुली रहेंगी। केवल रविवार के दिन बंद रखने का फैसला किया गया है। यानि सप्ताह में 6 दिन दुकानें और बाजार खुल सकेंगी। 

 

 

 

मीटिंग में कहा गया है कि लॉकडाउन का सख्त प्रवर्तन शाम छह बजे से सुबह सात बजे तक सुनिश्चित किया जाएगा।

 

 

 

बैठक के बाद डीसी वरिंदर शर्मा और सीपी ने फैसला किया है कि जालंधर में सभी दुकानें और बाजार रविवार को छोड़कर पूरे छह दिन सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक खुल सकेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का खतरा पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है और लोगों की जान बचाने के लिए अधिकतम एहतियात बरती जानी चाहिए।

 

 

इस बैठक में लोकसभा सदस्य चौधरी संतोख सिंह, विधायक परगट सिंह, सुशील कुमार रिंकू, राजिंदर बेरी, हरदेव सिंह लाड्डी और अवतार सिंह बावा हेनरी, पंजाब राज्य तकनीकी शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष मोहिंदर सिंह के पी, अध्यक्ष पंजाब राज्य जल संसाधन प्रबंधन निगम जगबीर सिंह बराड़, जिला उपायुक्त वरिंदर कुमार शर्मा, पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह माहल मौजूद थे।