You are currently viewing PLN न्यूज़?गुस्से में निशांत शर्मा. राजपुरा में फूंकेंगे SDM का पुतला. बोले हम निकालेंगे तानाशाह SDM की अकड़    ?मुख्यमंत्री और डीजीपी को भेजी लिखित शिकायत

PLN न्यूज़?गुस्से में निशांत शर्मा. राजपुरा में फूंकेंगे SDM का पुतला. बोले हम निकालेंगे तानाशाह SDM की अकड़ ?मुख्यमंत्री और डीजीपी को भेजी लिखित शिकायत

मोहाली (अमन बग्गा )शिव सेना की एक अहम बैठक मोहाली में आयोजित की गई।
इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

इस मौके निशांत शर्मा ने कहा कि बीते दीनी राजपुरा में तानाशाही एसडीएम के कड़े निर्देशो के बाद पुलिस ने शिव सेना पंजाब के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव घनोली व उन के साथियों पर जिस तरह से लाठीचार्ज किया वह बेहद निंदनीय व घिनोनी हरकता है।

उन्होंने कहा कि राजपुरा में प्रशासन की नाक के नीचे हिंदुओ मर्यादाओं को ताक पर रख कर कुछ लोगों ने राजपुरा के मां नैना देवी मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा हुई मूर्ति को उखाड़ कर मुस्लिम मजार में रख कर अपमानित किया। और इस बात से हिंदुओ की आस्था को गहरा आघात लगा।
इस बात से आहत हुए शिव सेनिक तीन महीनों से दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रशासन के चक्कर काटते रहे मगर कुंभकर्णी नींद सो रहा प्रशासन नही जागा।

आखिर मजबूरन इंसाफ पाने व कुंभकर्णी नींद सो रहे प्रशासन को जगाने के लिए जब शिव सेना पंजाब के संजीव घनोली व महंत कश्मीरी गिरी महाराज ने साथियों समेत जीटी रोड राजपुरा पर धरना लगा जाम लगा दिया तब 3 महीने से सोया प्रशासन जाग उठा और मां नैना देवी का अपमान करने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उल्टा तानाशाही रवैया अपनाते हुए लाठीचार्ज करने का तुगलकी फरमान जारी कर दिया। इतना ही नही एसडीएम की तरफ से गालीगलौज तक भी की गई। उन्होंने कहा ऐसे अकड़खोर SDM की अकड़ अब शिव सेना हिन्द निकालेगी।

उन्होंने कहा कि मां के अपमान करने वाले दोषियों के खिलाफ नरमदिली व हिन्दू धर्म की रक्षा व मान सम्मान की लड़ाई लड़ने वाले शिव सेना नेताओं के साथ दुर्व्यवहार करके लाठीचार्ज करके उन्हें अपमानित करना शिव सेना हिन्द कभी बर्दाश्त नही करेगी।

उन्होंने कहा कि हम पंजाब के मुख्यमंत्री केप्टन और डीजीपी दिनकर गुप्ता को पत्र लिख कर मांग की है कि जल्द से जल्द तानाशाही एसडीएम के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए तुरंत नोकरी स्व बर्खास्त किया जाए।

उन्होंने कहा कि एसडीएम की ऐसी दादागिरी हरगिज बर्दास्त नही की जाएगी और शिव सेना हिन्द मां नैना देवी के सम्मान और संजीव घनोली के साथ चट्टान की तरह खड़ी है।

उन्होंने कहा कि जर्नल दायर तानाशाही एसडीएम के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हमे सड़को पर उतरना पड़े तो हम तैयार रहेंगे।
उन्होंने कहा कि इंसाफ नही मिला तो राजपूरा में SDM का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया जाएगा

उन्होंने कहा कि हम प्रशासन से मांग करते है कि अगर जल्द ही मां नैना देवी की पूजनीय मूर्ति का अपमान करने वाले दोषियों पर कार्रवाई न की तो शिव सैनिक मिलकर बड़ा सँघर्ष करने के लिए तैयार है।