जेलों में बन्द पुलिसकर्मियों की रिहाई के लिए निशांत शर्मा और इशांत शर्मा करेंगे हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत









– पंजाब भर में करेंगे दौरा, सवा लाख हस्ताक्षर करके राष्ट्रपति को सौपेंगे निशांत शर्मा

– खालिस्तानियों के इशारों पर जेलों में बन्द पुलिसकर्मियों की रिहाई का विरोध करने वाले खैहरा का घिनौना चेहरा हुआ बेनकाब: इशांत शर्मा

मोहालीः शिव सेना हिन्द विशेष बैठक मोहाली में आयोजित की गई। इस मौके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा और पंजाब अध्यक्ष इशांत शर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार के अनुरोध को स्वीकार करते हुए केन्द्र सरकार ने पंजाब में आतंकवाद के दौरान विभिन्न अपराधों की सजा में जेलों में बंद राज्य के पांच पूर्व पुलिसकर्मियों को विशेष छूट के तहत रिहा करने का निर्णय बेहद ही सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि शिव सेना हिन्द केप्टन अमरिंदर सिंह के इस फैंसले की सराहना करती है।

उन्होंने कहा कि पंजाब की जेलों में बन्द अन्य पुलिसकर्मियों की रिहाई की मांग के लिए शिव सेना हिन्द पूरे पंजाब भर में हस्ताक्षर अभियान शुरू करने जा रही है। इस अभियान के तहत लाखों लोगों के हस्ताक्षर करवा के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और भारत के राष्ट्रपति को सौंपे जाएंगे। इस अभियान को सफल करने के लिए हम पूरे पंजाब भर का दौरा करेंगे।

वही शर्मा ने पंजाब एकता पार्टी नेता सुखपाल सिंह खैहरा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पांच पुलिसकर्मियों की रिहाई का विरोध जताकर खेहरा ने अपनी गंदी मानसिकता दिखाई है। शर्मा ने कहा कि पंजाब की जनता के सामने एक बार फिर खेहरा का घिनोना चेहरा बेनकाब हुआ है। शर्मा ने कहा कि पुलिसकर्मियों की रिहाई का विरोध करने वाले खेहरा ने उन के परिजनों के घावों पर नमक छिड़कने का दुष्कृत्य किया है।

शर्मा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के निर्देशो के बाद पंजाब से खालिस्तान मुहिम को ध्वस्त करने और खालिस्तान आंतकियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने वाली पंजाब पुलिस के खिलाफ खैहरा साजिशन व सुनियोजित षड्यंत्र के तहत बयानबाजी कर रहे है। ताकि खालिस्तान समर्थक संगठनों और आंतकियों को खुश किया जा सके। शर्मा ने कहा कि खालिस्तान आंतकियों के इशारों पर खेहरा पुलिसकर्मियों का विरोध कर रहे है। उन्होंने कहा कि खालिस्तान आंतकियो की चम्मचागिरी करने वाला व उन के तलवे चाटने वाला खेहरा पुलिसकर्मियों का विरोध कर उन का मनोबल गिराना चाहता है जो कि शिव सेना हिन्द कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी।

error: Content is protected !!